Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाइक पर जा रही युवती पर कमेंट करना 2 मनचलों को पड़ गया भारी – मनचलों की बाइक के आगे लगाकर उन्हें रुकवाया, सड़क पर खूब पीटा

बाइक से जा रही युवती को कमेंट करना 2 मनचलों को भारी पड़ गया। लड़की फिल्मी स्टाइल में अपनी बाइक बदमाशों के आगे लगाकर रोकती है. इसके बाद वह बाइक से उतरी और उसे थप्पड़ मार दिया. मामला देख राहगीर भी रुक गए और बदमाशों को बुरी तरह पीटा। मौके का फायदा उठाकर दोनों युवक अपने दोस्त की एक्टिवा पर बैठकर भाग गए। भीड़ में से एक सदस्य ने पूरी घटना की तस्वीरें ले लीं.

मामला भीलवाड़ा के प्रताप नगर थाना इलाके का है. घटना दोपहर 3:15 बजे की है. प्रताप नगर के पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि पुराने बस स्टेशन के पास हंगामे की सूचना मिली थी. घटनास्थल पर जाब्ता भेजा गया लेकिन सभी लोग पहले ही वहां से चले गए थे। अभी तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. यदि रिपोर्ट दी जाएगी तो कार्रवाई की जाएगी।

बुधवार दोपहर को लड़की घर से कोचिंग की ओर जा रही थी। इसी बीच एक बाइक में सवार दो अपराधी उन्हें अपशब्द कहते हैं. इसके बाद युवती ने अपनी क्रूजर बाइक लड़कों की बाइक के आगे लगा दी. लड़की ने उन्हें पकड़ लिया, थप्पड़ मारे और पीटना शुरू कर दिया. इसी बीच वहां से गुजर रही गाड़ियां रुक गईं और राहगीरों ने दोनों युवकों की पिटाई कर दी।

इसी बीच भीड़ का फायदा उठाकर दोनों लड़के अपनी बाइक पर सवार होकर दोस्तों के साथ भाग गए। कुछ देर बाद प्रताप नगर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती से रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा. लेकिन इसी बीच लड़की का भाई भी वहां पहुंच गया और दोनों वहां से चले गये. फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. वीडियो में लड़की कहती नजर आ रही है कि लड़की कभी बुरी नहीं होती…चाहे घर का कोई बड़ा सदस्य हो या छोटे परिवार का, ऐसे लोगों से ऊपर उठना चाहिए। इसके बाद लड़की ने अपने भाई को वहां बुला लिया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत