Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ट्रेलर ने 20 मजदूर से भरी ट्रेक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर – ट्रॉली पलटी, एक युवक की मौत, 5 गंभीर

शहर के डाबला रोड पर सीएसडी चिंकारा रेस्टोरेंट के सामने मंगलवार शाम को एक ट्रेलर आगे चल रहे ट्रेक्टर को टक्कर मारता हुआ अनि​यंत्रित हो डिवाइडर पर चढ़ गया। अचानक हुए हादसे के बाद ट्रैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर ट्रॉली में 2 बच्चे समेत 20 मजदूर सवार थे. एक मजदूर की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल 19 लोगों में से पांच को जयपुर ले जाया गया और बाकी का बीडीएम जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी घायल मजदूर उत्तर प्रदेश के रहने वाले है और यहां एक ईंट भट्ठे पर काम कर रहे थे. वे शाम को काम के बाद घर लौट रहे थे तभी हादसा हो गया। पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर चालक की तलाशशुरू कर दी है।

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मजदूरों से भरा एक ट्रेक्टर कोटपूतली से नरहेड़ा की ओर जा रहा था, तभी पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रेलर से टकरा गया, जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह पार्टीशन तक पहुंच गया। टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई और सभी मजदूर दब गए। इस घटना के बाद ट्रेलर का चालक मौके से भाग गया. घटना स्थल पर भीड़ जमा हो गई. सड़क पर ट्रैफिक जाम है. पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया। दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर को कब्जे में ले लिया और यातायात सुचारू करवाया। घायलों को निजी वाहनों व एंबुलेंस से बीडीएम अस्पताल पहुंचाया गया।

हादसे में घायल यूपी के बरेली निवासी पत्तीराम (35) पुत्र जगदीश प्रसाद कोली को मृत घोषित कर दिया गया। पांच घायल श्रमिकों को तुरंत जयपुर स्थानांतरित कर दिया गया और शेष श्रमिकों का इलाज बीडीएम अस्पताल में किया जा रहा है। लगभग 20 मजदूर ट्रॉली से यात्रा कर रहे थे। इसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे. घायलों का इलाज जारी है: SHO राजेश शर्मा ने बताया कि हादसे में यूपी के बरेली निवासी पत्ती राम (35) पुत्र जगदीश प्रसाद कोली की मौत हो गई। शेष घायल मजदूरो का इलाज बीडीएम अस्पताल में चल रहा है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत