Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ट्रैक पर मिला युवक का कटा-फटा शव – परिजन बोले- रस्सी से बांधकर ट्रैक पर फेंका

रविवार सुबह दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिला तो उसके परिजनों ने लड़की के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया। लड़की के परिजनों और स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक ने आत्महत्या की है. मामला भरतपुर के बयाना जिले के शेरगढ़ का है।

एएसआई अधीक्षक निर्भय सिंह गुर्जर ने बताया कि गोविंद गुर्जर के पुत्र जीवन सिंह (21) का शव रविवार सुबह दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध हालत में मिला। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शव को कब्जे में लेकर बयाना सीएचसी ले गई. जहां मेडिकल बोर्ड से युवक का पोस्टमार्टम कराया गया। जीवन आईआईटी का छात्र था। पिता गोविंद ने थाने में हत्या का मामला दर्ज किया है. मृत लड़के के पिता ने लड़के को पकड़कर रेलवे ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज कराई है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर विश्लेषण किया गया है.

ग्रामीणों ने कहा : उसने खुद ही जान दे दी. बयाना अस्पताल के स्थानीय लोगों ने बताया कि जीवन सिंह का गांव की ही एक लड़की से प्रेम संबंध था. शनिवार की शाम युवक युवती से मिलने उसके घर गया। दोनों को लड़की के परिवार वालों ने पकड़ लिया. और उसने युवक की पिटाई कर दी. स्थानीय लोगों का कहना है कि पकड़े जाने पर लड़की के परिवार ने लड़के की पिटाई कर दी. निर्देशानुसार युवक को उसके परिजनों को सौंप दिया गया। उस रात बाद में, युवक ने रेल की पटरी पर पहुँचकर आत्महत्या कर ली।

लड़के के पिता गोविंद गुर्जर ने कहा कि लड़की के रिश्तेदारों ने ही उनके बेटे की हत्या की है. उन्होंने लड़के को रस्सी से बांध दिया और रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। वहां ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत