Search
Close this search box.

जयपुर के एक हॉस्पिटल में घुसकर बदमाशों ने की तोड़फोड़ – स्टाफ के विरोध करने पर मारपीट की, मालिक का आरोप- एक पुलिस अधिकारी ने करवाया नुकसान

जयपुर के एक अस्पताल में कुछ अपराधियों ने घुसकर हमला कर सामान क्षतिग्रस्त कर दिया. हमलावर अस्पताल के दरवाजे से बाहर कूदे और कर्मचारियों को पीटा। हंगामा देख अपराधी भाग गये. पूरी घटना अस्पताल में लगे एक निगरानी कैमरे द्वारा रिकॉर्ड की गई। घटना के बाद अस्पताल के मालिक ने कानोता थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

एएसआई वेदप्रकाश ने बताया कि जोरावर सिंह गेट सुभाष चौक निवासी डॉ. सोमनाथ शर्मा (43) ने रिपोर्ट दी है। आगरा रोड पर बगराना में जय गणपति नाम से हॉस्पिटल है। शुक्रवार शाम करीब 10:45 बजे पांच-छह उपद्रवियों ने अस्पताल पर पथराव कर दिया. इसके बाद अपराधी सामने के दरवाजे से अस्पताल में दाखिल हो गये. उपद्रवियों ने पथराव कर अस्पताल का शीशा तोड़ दिया. जब कर्मचारियों ने विरोध किया तो उन्हें बेरहमी से पीटा. जब हंगामा मच गया और मरीजों के परिजन अस्पताल कर्मियों के पास इकट्ठा हो गये, तो अपराधी मौके से भाग गये. यह हादसा अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

अस्पताल के मानद डॉ. सोमनाथ शर्मा ने बताया, कानोता के एक पुलिसकर्मी और उनके साथी अस्पताल के बाहर कार में बैठकर खाना खा रहे थे. जब अस्पताल के गार्ड ने देखा कि कार काफी देर से खड़ी है तो उसने अंदर बैठे दो लोगों को कार से बाहर निकलने के लिए कहा. गुस्साए पुलिस अधिकारी और उसके साथी ने दंगाइयों को बुलाया और अस्पताल में तोड़फोड़ की। अस्पताल को सात लाख रुपये का नुकसान हुआ है. कानोता पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत