Search
Close this search box.

कच्छा बनियान गिरोह अब जोधपुर में सक्रिय – फैक्ट्री से किए लाखों रुपए चोरी

कच्छा बनियान गिरोह अब जोधपुर में सक्रिय हो गया है। पुलिस ने बताया कि प्रतिष्ठान मालिक की रिपोर्ट के बाद प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे गए. इन तस्वीरों में सभी के पास कुछ हथियार जैसे भी नजर आ रहे है। ऐसा लगता है जैसे हर किसी के पास बंदूक है.

पुलिस ने क्षेत्रवासियों को सूचना दी। इस वीडियो के जारी होने के बाद विवेक विहार पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बासनी, तनावड़ा, सालावास, मोगड़ा और भकरासनी में कार्रवाई की संभावना जताई है. इन तस्वीरों से पुलिस कुछ अपराधियों की तस्वीरें प्रकाशित कर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर देती है. राज्य का प्रसिद्ध कच्चा बनियान गिरोह वर्तमान में जोधपुर में सक्रिय है। दो दिन पहले गिरोह के सदस्यों ने फैक्ट्री पर हमला बोल दिया था. इस कार्यालय में लगे कैमरों की वजह से अपराधियों की पहचान होने के बाद जोधपुर पश्चिम पुलिस ने लोगों से रात में सतर्क रहने की अपील की है.

गिरोह ने विवेक विहार थाना क्षेत्र के सालावास में एक कार्यालय में सेंधमारी कर लगभग 200,000 रुपये चुरा लिए। दो अन्य कार्यालयों पर भी हमले का प्रयास किया गया. इन इलाकों में काम करने वाली कंपनियों के कर्मचारियों और सुपरवाइजरों को रात 11 बजे से अलर्ट पर रहने को कहा गया है.

विवेक विहार के पुलिस अधीक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह करीब चार बजे पाल रोड थाना क्षेत्र के आशापूर्णा गांव निवासी अशोक अग्रवाल के बेटे सचिन गर्ग ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी. रिपोर्ट के मुताबिक सालावास में ग्लोबल इंडस्ट्रीज नाम की एक कंपनी है. 2 फरवरी की रात अज्ञात चोरों ने उनके ऑफिस का ताला तोड़कर 2.25 लाख रुपये चोरी कर लिये. घटना की जानकारी 3 फरवरी की सुबह मजदूरों के पहुंचने पर मिली, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत