Search
Close this search box.

जयपुर पुलिस ने चेन लूटने वाले एक आरोपी को किया गिरफ्तार – आरोपी पर यूपी में एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज

राजधानी जयपुर की मानसरोवर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए चेन लूटने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम आकाश गौतम है और आरोपी यूपी का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी की एक मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली है। 30 दिसंबर को मानसरोवर में कावेरी रोड पर देवर के साथ जा रही महिला के गले से आरोपी ने चेन छीन ली। जब अपराधी चेन झपट कर भागने लगा तो महिला और उसके देवर ने स्कूटर से अपराधी का पीछा किया, लेकिन अपराधी पावर मोटरसाइकिल पर तेजी से भाग गया.

निगरानी कैमरों ने चेन चुराने के बाद भागते हुए संदिग्ध के फुटेज भी कैद कर लिए। पीड़िता श्रद्धा अग्रवाल ने मानसरोवर थाने में शिकायत दर्ज कराई और मानसरोवर एसीपी आईपीएस अभिषेक शिवहरे के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया. पुलिस को सूचना मिली कि अपराधी मालवीय नगर इलाके में है और अन्य जानकारी के आधार पर आरोपी आकाश गौतम को आज मालवीय नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई पावर मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली है.

पूछताछ के दौरान अपराधी ने स्वीकार किया कि उसने आधा दर्जन चोरी की है. आरोपी के खिलाफ यूपी में एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी यूपी से एक नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर लाया और यूपी में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज है. यूपी पुलिस से बचने के लिए आरोपी जयपुर शहर में आ गया. पावर मोटरबाइक चलाते समय मास्क पहनकर आरोपी ने शहर के विभिन्न हिस्सों में डकैतियों को अंजाम दिया, वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और कई वारदातों का खुलासा हो सकता है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत