Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर के सोडाला इलाके में अलमारी की चाबी बनाने के बहाने घर में घुसा चोर लॉकर में रखे लाखों रुपए के गहने-कैश चोरी कर ले गया

जयपुर में ताला-चाबी ठीक करवाना महंगा पड़ गया। ताला-चाबी ठीक करवा लो की आवाज लगाकर घूम रहे व्यक्ति को घर के अंदर बुलाया गया। लुटेरे घर से गहने और पैसे चुराकर भाग गए। आरोपी ने मकान मालकिन को चाबी गर्म करने के बहाने रसोई में भेजा और अलमारी में रखे हजारों रुपये के गहने और पैसे चुरा लिए। आरोपी यह कहकर भाग गया कि चाबी टूट गई है और ताले में फंस गई है।

पीड़िता ने सोडाला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस घटना स्थल पर लगे सर्विलांस कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है. एएसआई भगवान सहाय ने बताया कि गौतम पथ, रामनगर निवासी ज्योति शर्मा (30) ने रिपोर्ट दी। 2 फरवरी को करीब 2 बजे एक व्यक्ति ताला-चाबी ठीक करवा लो की आवाज लगाकर घूम रहा था। इस पर उसने उसे रोका और अलमारी की चाबी बनाने के लिए घर के अंदर बुलाया। अलमारी की चाबी बनाते समय वह कमरे में बैठकर उस पर ध्यान रख रही थी। इस दौरान आरोपी ने कहा कि चाबी गर्म करके ला दो। इस पर वह चाबी गर्म करने के लिए किचन में चली गई

इसी दौरान आरोपी ने चुपचाप उसके लॉकर में रखा गहनों और पैसों से भरा बैग चुरा लिया. पीड़िता ने कहा: “बैग चुराने के बाद, प्रतिवादी ने अलमारी बंद कर दी। कुछ देर बाद वह चाबी गर्म करके लाई तो आरोपी ने अलमारी का लॉक ठीक होने की बात कही। उसने चाबी घुमाई और कहा कि चाबी टूट गई है और ताले में फंस गई है।

आरोपी ने कहा कि वह उपकरण लेकर आएगा तो वह थोड़ी देर में आकर ठीक कर देगा। इसके बाद आरोपी बैग लेकर चला गया। दो दिन तक उसने आरोपी का इंतजार किया। जब वह नहीं आया तो उसे उस पर शक हुआ। जब उसने बेडरूम में अलमारी खोली तो पाया कि बैग में गहने और पैसे नहीं थे। पीड़िता ने बताया कि बैग में 2 सोने के तोड़े, 6 अंगूठियां, चूड़ियां, चांदी के आभूषण और 3 लाख रुपये कैश रखे थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत