Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अजमेर में तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत – भाई की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस

अजमेर के गंज थाने में तेज रफ्तार पिकअप द्वारा बाइक को टक्कर मारने की खबर सामने आई है. पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पीड़ित परिवार के अनुरोध पर गंज पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया। गंज पुलिस घटना की जांच कर रही है। सरधना निवासी अमरचंद के बेटे राजन ने बताया कि उसका भाई विनोद (22) पुत्र अमरचंद मजदूरी करके खरेखड़ी से पुष्कर जा रहा था। खरेखड़ी खड्ड के पास एक पिकअप गाड़ी तेज रफ्तार में आई और चालक ने लापरवाही से चलते हुए उसके भाई की गाड़ी को टक्कर मारकर फरार हो गया।

पीड़ित ने बताया कि हादसे में उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां ग्रामीण एकत्रित हो गए और उसे एंबुलेंस से जेएलएन अस्पताल पहुंचाया। जब वह अस्पताल पहुंचे तो ग्रामीणों ने बताया कि उनके भाई की मौत हो गयी है. पीड़ित के भाई ने बस चालक के खिलाफ गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गंज पुलिस के मुताबिक हादसे में विनोद (22) पुत्र अमरचंद की मौत हो गई। मंगलवार को शव को अस्पताल की मोर्चरी में ले जाया गया जहां परिवार के सदस्य थे और शव उसके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया। मृतक के भाई विनोद की शिकायत पर जांच शुरू की गई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत