Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

स्विफ्ट कार ने बाइक सवार तीन युवको को मारी टक्कर – 2 गंभीर घायल, जोधपुर में इलाज के दौरान एक युवक की मौत

तीन युवक दिहाड़ी मजदूरी के बाद स्टेट हाईवे 66 पर अपनी बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। स्विफ्ट कार और बाइक की भिड़ंत हो गई. तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जोधपुर में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल दो लोगों का फिलहाल इलाज चल रहा है. घटना बालोतरा समदड़ी थाने के कुंपावास टोल प्लाजा पर हुई.

सूचना मिलने पर समदड़ी पुलिस मौके पर पहुंची. बाइक और कारे जब्त कर ली गईं। चालक दुर्घटनास्थल से भाग गया। पुलिस के अनुसार बीती रात कूपावास गांव निवासी मदाराम (22) पुत्र चंपा लाल, धूड़ाराम (20) पुत्र विशनाराम व श्रवण (21) पुत्र घेवरराम समदड़ी से अपने गांव कुंपावास जा रहे थे। स्टेट हाईवे 66 पर टोल बूथ के पास स्विफ्ट कार और बाइक की भिड़ंत में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

आसपास खड़े लोग तीनों लोगों को अस्पताल ले गए। खबर पाकर बीजेपी नेता अनुरुद्ध सिंह अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों को बुलाया और इलाज कराया. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए शिव मंगल नागल अस्पताल के अधीक्षक ने तीन घायलों को जोधपुर रेफर कर दिया. घटना स्थल पर पुलिस अधिकारी पहुंचे.

पुलिस के मुताबिक, गंभीर रूप से घायलों को जोधपुर के अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान श्रवण की मौत हो गई। मादाराम और धूड़ाराम का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस अब सभी चीजों की जांच कर रही है. चालक दुर्घटनास्थल से भाग गया। समदड़ी थाना अधिकारी महेश गोयल के अनुसार पुलिस ने घटना स्थल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहां दो युवकों का इलाज चल रहा है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत