Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

युवक ने घर के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर किया सुसाइड – पत्नी बच्चों को सुबह स्कूल छोड़ने के लिए गई थी

पत्नी सुबह बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए जा रही थी और पति ने बेडरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी घर आई तो पति को फांसी पर लटका देखा तो चीख पड़ी। जो लोग आस-पास थे वे वहां आ गये. उन्होंने उसे नीचे उतारा और अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना आज सुबह 9 बजे बाड़मेर के गांव शास्त्री नगर में हुई.

सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची. शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. पुलिस के मुताबिक, पूनम चंद पुत्र खेतराम (40) अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ शास्त्री नगर में रहता था। बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे महिला दो लड़कों और एक लड़की को स्कूल ले गई। खेतराम घर में अकेला था।

उन्होंने बेडरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब महिला घर लौटी और खेतराम को फंदे पर लटका देखा तो चिल्लाई और आसपास के लोग आ गए। लोगों ने युवक को उठाया और बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शव अभी भी अस्पताल के मुर्दाघर में है.

कोतवाली पुलिस के मुताबिक परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हुआ है. मृतक एक चिकित्सा सुविधा में काम करता था। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत