Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मोटरसाइकिल को बचाने की कोशिश में कार पलटी – कार सवार चार लोग घायल, एक की इलाज के दौरान मौत

तालेड़ा से कोटा लौटते समय मोटरसाइकिल को बचाने की कोशिश में कार पलट गई। हादसे में वाहन में सवार चार लोग घायल हो गए। इनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना नांता थाना क्षेत्र के शंभूपुरा इलाके में दोपहर को हुई. एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया जारी है.

मनदीप सिंह (40) कोटा के आरकेपुरम इलाके में रहते हैं। कैब में ड्राइवर था. पिता परमजीत सिंह ने बताया कि मंदीप शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे खाना खाकर घर से निकला था। वो टैक्सी चलाता था. शाम को बूंदी के तालेड़ा की तरफ से वापस कोटा लौट रहा था। शाम करीब छह बजे मोटरसाइकिल को बचाने की कोशिश में हाइवे के पास कार पलट गई। हादसे में मनदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। व्यक्ति को उपचार के लिए कोटा अस्पताल ले जाया गया. मनदीप के सिर में चोट लगी थी. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

मनदीप अकेला है. उसके दो बच्चे हैं। परमजीत का कहना है कि मनदीप तालेड़ा कार्यालय गया था। कार सुरेश नाम के युवक की थी. कार सुरेश चला रहा था। जब वह अपने सामने मोटरसाइकिल को बचाने की कोशिश कर रहा था, तो उसकी कार का संतुलन बिगड़ गया, और कर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। मंदीप के अलावा तीन अन्य को मामूली चोटें आईं। नांता पुलिस एएसआई राधेश्याम मीना ने बताया कि कार तालेड़ा व कोटा की ओर से आ रही थी। बाइक को बचाने के चक्कर में कार पलट गई। कार में 4 और 5 लोग सवार थे. हादसे में घायल मनदीप की मौत हो गई। उसकी जांच की जायेगी.

 

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत