Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी एक युवक सड़क पर तड़पता रहा – मदद करने की बजाय वीडियो बनाते रहे लोग

सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल युवक का खून सड़क पर बह रहा था, लेकिन उसकी मदद करने के बजाय, उसके आसपास के लोग वीडियो बनाते रहे। अंतत: युवक की सड़क पर ही मौत हो गयी. लापरवाही का ये मामला स्यूदाद नुएवा पुलिस स्टेशन इलाके से आया है. दरअसल, नया शहर थाना इलाके में गजनेर रोड पर ऑक्ट्रॉय स्टेशन के पास एक बाइक आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी, जिससे युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान एयरफोर्स के दिग्गज सुनील विश्नोई के रूप में हुई है।

नाल हवाई अड्डे पर तैनात सुनील शुक्रवार शाम को बीकानेर से हवाई अड्डे की ओर जा रहा था, तभी एक चलता हुआ ट्रक अचानक रुक गया और बाइक ट्रक से टकरा गई। जोरदार टक्कर में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। असंवेदनशीलता की हद तो तब हो गई जब उसके आसपास मौजूद लोग उसे अस्पताल ले जाने के बजाय घटना की रिकॉर्डिंग करते रहे.

घायल व्यक्ति करीब 30 से 40 मिनट तक सड़क पर तड़पता रहा और बाद में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। खारी गांव से बीकानेर लौट रहे भाजपा क्षेत्रीय प्रवक्ता अशोक प्रजापत, त्रिलोकचंद गेधर, श्रवण कुमार बोबरवाल आदि को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत घायल को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने सुनील को मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद आज सुबह सुनील का उसके पैतृक गांव नागौर के झारोडा खुर्द भिजवाया गया। जहां सैन्य सम्मान के साथ उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत