Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हनी ट्रेप के जरिए लोगों से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश – अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर लाखों वसूले

हनी ट्रेपिंग के जरिए व्यक्तियों को फंसाकर रकम वसूलने वाले इस गिरोह में शामिल महिला जेएनवीसी थाने में हनी ट्रेप के मामले में पहले भी गिरफ्तार हो चुकी है। मुक्ता प्रसाद थाना पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर परिवादी से 50 हजार रुपये की राशि वसूल की. पुलिस ने इस मामले में फूसी नायक, पृथ्वीदान चारण, ओमप्रकाश सोनी और जीतू सुथार को भी गिरफ्तार किया था.

पुलिस के अनुसार फरियादी दीनदयाल ने 9 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई थी कि वह खारा में सोने-चांदी के आभूषण की दुकान चलाता है। हाल ही में फुसी नाम की एक महिला उनकी दुकान पर आई और उन्हें परिवार में हुई एक शादी के बारे में बताया और कुछ गहने बनवाए। जेवर बनने के बाद पैसे की कमी के कारण वह ज्वेलर को अपने घर ले गई। वहां उसने घर का दरवाजा बंद कर लिया और वहां मौजूद तीन दोस्तों की मदद से गहने ले लिए और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया.

साथ ही, साजिश के तहत, उन्होंने उससे दो चांदी की पायल और दो सोने के लॉकेट छीन लिए और सामाजिक प्रतिष्ठा खराब करने और उसे बलात्कार के मामलों में फंसाने की धमकी देकर उससे दो लाख रुपये वसूल लिए। इसके अलावा, इस घटना के बाद, उसने फोन पर 1 लाख रुपये की और मांग की और नहीं देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दी। इसका सामना करते हुए, जौहरी ने पुलिस से संपर्क किया और मुक्ता प्रसाद पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच इंस्पेक्टर रेनू बाला को सौंपी है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए बीकानेर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम, अति. स्थानीय पुलिस आयुक्त दीपक कुमार के निर्देशन और जिला अधिकारी हिमांशु शर्मा की देखरेख में पुलिस अधिकारी सुरेश कुमार और आदित्य काकड़े आईपीएस (प्रो.) के नेतृत्व में पुलिस टीम ने तत्काल कार्रवाई की और अपराधियों के ठिकाने पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान फूसी उर्फ पुष्पा देवी (30) को ओमप्रकाश, जीतेंद्र उर्फ जीतू और पृथ्वीदान के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस इन गिरोहों से भी पूछताछ कर रही है जो लोगों को जबरन जाल में फंसाते हैं.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत