Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई – ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा, युवती की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर

हनुमानगढ़ थाना जंक्शन इलाके में एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई. हादसे में एक लड़की की मौत हो गई और एक लड़का घायल हो गया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पहली नजर में खबर सामने आईं कि ब्रेक पैडल फंसने के कारण कार नियंत्रण से बाहर हो गई थी। जहां कार पेड़ से टकराई वहां से कार का इंजन करीब 20 से 25 मीटर दूर मिला।

पुलिस ने मृतकों और घायलों के परिजनों को सूचना दी। मृत बच्ची का शव स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में है. जंक्शन थाने में तैनात एएसआई दिलीप सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि अबोहर रोड पर हीरांवाली के पास एक कार पेड़ से टकरा गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस की एक टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल ले गई। वहां पंजाब का लोगो लगी एक गाड़ी क्षतिग्रस्त और खराब हालत में मिली. पहली नजर में आसपास के इलाके में की गई जांच से पता चला कि कार तेज रफ्तार में थी. ओवरटेक करते समय कार का ब्रेक पेडल चिपकने की बात सामने आई है। कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई।

इंजन क्षतिग्रस्त कार से करीब 20 से 25 फीट की दूरी पर मिला। कार में सवार युवती पूजा (21) पुत्री मघाराम मेघवाल निवासी मेनावली और छोटा अर्जुन पुत्र बलराम मेघवाल निवासी चूड़ीवाला, अबोहर पंजाब घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 21 वर्षीय युवती पूजा की इलाज के दौरान मौत हो गई। उनके शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। घायल युवक अर्जुन का फिलहाल स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. एएसआई दिलीप सिंह ने बताया कि हादसा हीरांवाली बस स्टेशन से करीब आधा किलोमीटर दूर हुआ. पुलिस ने लड़के और लड़की के परिजनों से बात की. रिपोर्ट मिलते ही उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत