Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कोटा में रहकर NEET की तैयारी कर रहा एक और कोचिंग स्टूडेंट लापता, बीते सात दिनों में यह दूसरी घटना

कोटा में नीट की तैयारी कर रहा एक और कोचिंग छात्र लापता हो गया है. पिछले सात दिनों में यह दूसरे छात्र के लापता होने की घटना है। लापता छात्र के बारे में कोई जानकारी नहीं है, प्राप्त जानकारी के अनुसार लापता छात्र युवराज (18) सीकर जिले के नीम का थाने में रहता था और कोटा में ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक हॉस्टल में रहकर प्राइवेट कोचिंग से नीट की तैयारी कर रहा था.

शनिवार को लापता हुआ छात्र युवराज कोटा में ड्रीमलैंड रेजीडेंसी, गोबरिया बावड़ी, ट्रांसपोर्ट नगर में रहकर इंद्रप्रस्थ औद्योगिक क्षेत्र के एक कोचिंग संस्थान में नीट की तैयारी कर रहा था। युवराज सुबह कोचिंग करने के लिए हॉस्टल से निकला। पुलिस को फोन की लोकेशन मिली तो उन्होंने इलाके की तलाशी ली और रिहायशी इलाके में रुके. जब पुलिस ने छात्रावास में छात्र के कमरे की तलाशी ली तो उन्हें एक सेल फोन और दो सिम कार्ड मिले।

अनंतपुरा थाना अधिकारी बृजबाला सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हॉस्टल के एक कर्मचारी ने जब छात्र युवराज कुमावत के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी. हॉस्टल संचालक मगरूफ ने बताया कि युवराज सुबह 7 बजे कोचिंग के लिए निकला था, लेकिन दोपहर 1 बजे तक नहीं लौटा। छात्रावास से वाहन सुविधा उपलब्ध कराई गई है। जब ड्राइवर से इस बारे में पूछताछ की गई तो उसने कहा कि युवराज वहां नहीं है. हॉस्टल के मालिक मगरुफ ने भी कहा कि युवराज बहुत खुशमिजाज लड़का है जो कोई गलत काम नहीं कर सकता।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत