Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जोधपुर में रेलवे स्टेशन से सवारी को छोड़ने निकले ऑटो पर बदमाशों ने पत्थर मार-मारकर ऑटो ड्राइवर का किया मर्डर

जोधपुर में एक यात्री को रेलवे स्टेशन छोड़ने जा रहे ऑटो पर बदमाशों ने हमला कर दिया. आरोपियों ने ऑटो ड्राइवर की पत्थरों से मारकर हत्या कर दी. इसी बीच ऑटो में बैठा एक यात्री अपनी जान बचाकर भागा और पुलिस को घटना की जानकारी दी. एडीसीपी चंचल मिश्रा ने बताया: चालक हरीश पुत्र सुरेश लोहार कुड़ी थाना क्षेत्र के वार्ड 7 का रहने वाला है. सोमवार शाम करीब 9 बजे हरीश महाराष्ट्र से आए सुनील गुप्ता नामक यात्री को छोड़ने के लिए भगत की कोठी रेलवे स्टेशन से सजारा धाम के लिए निकला था।

खेजड़ली टोल प्लाजा से थोड़ा आगे बढ़ने पर उन्हें बिली धाम का प्रवेश द्वार दिखाई दिया। वह इस ट्रैक पर गाड़ी लेकर चला गया. काफी दूर चलने के बाद उसे एहसास हुआ कि वह गलत दिशा में जा रहा है। रास्ते पर कार सवार कुछ बदमाशों ने उसे रोक दिया और रास्ते पर आने का कारण पूछा. इसके बाद बदमाश कार से उसका पीछा करने लगे। बदमाशों ने हरीश का दो किलोमीटर तक पीछा किया और गाली-गलौज करने लगे। और उसे रुकने के लिए कहने लगे. हरीश को लगा कि अपराधी चोरी के इरादे से ऑटो रोक रहे हैं. जब हरीश ने ऑटो नहीं रोका तो कार में सवार बदमाशों ने हरीश के सिर पर पत्थर मार दिया.

हरीश के ऑटो का संतुलन बिगड़ गया और ऑटो एक पेड़ में जा टकराया। इसके बाद कार से आए बदमाशों ने सड़क पर पड़े पत्थर उठाकर हरीश के सिर पर लगातार वार किए और उसकी हत्या कर दी. सूचना मिलने पर एडीसीपी चंचल मिश्रा और लूणी पश्चिम पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने पूरी रात बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। ऑटो में सवार सुनील गुप्ता भी घायल हो गए। वहां से वह जान बचाकर भागा और कुछ दूरी पर एक होटल में चला गया। उसने वहीं से पुलिस को बताया. होटल में कुछ लोगों के साथ वह भी घटना स्थल पर आया. तब तक हरीश की मौत हो चुकी थी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत