Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराए दो बाइक सवार – गंभीर रूप से घायल दोनों की मौत

सीमेंट ले जा रहा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया और चालक ने उसे सड़क के किनारे खड़ा कर दिया। अँधेरे और सामने गाड़ियों की लाइट की वजह से सड़क पर खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया, और एक के बाद एक दो बाइक सवार ट्रक से टकरा गए. दोनों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, पहले हादसे के बाद शव को मोर्चरी ले जाया गया, जहां दूसरा हादसा फिर हो गया.

घटना सोमवार शाम को बारां जिले के अटरू गांव में नेशनल हाईवे 90 बारां रोड पर एक पेट्रोल पंप के पास हुई. ट्रक पेट्रोल पंप के सामने सड़क पर खड़ा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को बांद्रा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। अटरू सीआई मुकेश मीना ने बताया कि कवाई से सीमेंट के ब्लॉक से भरा ट्रक शहर के बारां रोड पर पेट्रोल पंप के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. ड्राइवर ने ट्रक वहीं खड़ा कर दिया.

बाद में, दोपहर के समय, एक मैकेनिक ने ट्रक की मरम्मत की। इसी दौरान बारां की ओर से आ रही एक बाइक सड़क पर खड़े इस ट्रक से जा टकराई। इससे बाइक सवार कुंडी निवासी रमेश (65) पुत्र प्रभुलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। सूचना पाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायल को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया. गंभीर चोटों के कारण डॉक्टरों ने रमेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस के अनुसार कुंडी निवासी रमेशचंद अपने एक रिश्तेदार से मिलने बारां गया था और वहां से काम निपटाने के बाद वापस कुंडी कस्बे में आ रहा था. सुबह 7 बजे अटरू के पास बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। रमेश के एक्सीडेंट के बाद पुलिस ने ट्रक की बैरिकेडिंग नहीं की. पुलिस शव को अंतिम संस्कार गृह ले गई और थोड़ी देर बाद सड़क पर खड़े उसी ट्रक से एक और बाइक टकराने की दुर्घटना की सूचना मिली। पुलिस तुरंत वहां गई. पुलिस ने घायल कचहरी निवासी 60 वर्षीय भंवरलाल नागर को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने बताया कि गंभीर रूप से घायल भंवरलाल की जांच के बाद मौत हो गई।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत