Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में चलती प्राइवेट बस पर पथराव – बस का फ्रंट शीशा टूटा, सिर में लगी चोट से युवक घायल

जयपुर में लोगों ने चलती प्राइवेट बस पर पथराव किया. हमलावरों ने पथराव कर बस का अगला शीशा तोड़ दिया। इस दौरान पत्थर लगने से केबिन में बैठा एक युवक घायल हो गया। बस में लगे एक वीडियो निगरानी कैमरे ने पूरी घटना को कैद कर लिया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि खासा कोठी सिंधी कंपाउंड स्थित महावीर ट्रेवल्स कार्यालय में काम करने वाले सुरेंद्र जाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया, 19 फरवरी की शाम करीब 6 बजे महावीर ट्रेवल्स की एक बस कार्यालय से यात्रियों को लेकर अहमदाबाद के लिए निकली थी. ड्राइवर सुरेश, खलासी संदीप के साथ परिचित मिस्त्री दानिश कुरैशी केबिन में बैठे थे।

करीब 10 मिनट बाद बस स्टेशन पर सेठी ट्रैवल एजेंसी के सामने पहुंची। तभी 4 या 5 लड़कों ने चलती बस पर हमला कर दिया. हमलावरों ने बस पर पथराव करते हुए उसका अगला शीशा तोड़ दिया। जैसे ही उन पर पथराव हुआ, ड्राइवर सुरेश ने ब्रेक लगाया और बस रोक दी, लेकिन हमलावर पोलो विक्ट्री लेन की ओर भाग गए। सुरेंद्र जाट ने कहा: पत्थर से बस का अगला शीशा टूट गया.

शीशा टूटने पर पत्थर केबिन में बैठे डेन कुरेशी के सिर पर लगा, वह केबिन में गिर गये. सिर में चोट लगने से उसके खून बहने लगा। बाद में उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया और सिंधी पुलिस स्टेशन में हमले और पथराव का मामला दर्ज किया गया। पीड़ित सुरेंद्र जाट ने बताया कि हमलावर राजपूत छात्रावास से आए होंगे। बस पर लगे एक वीडियो निगरानी कैमरे ने हमले की फुटेज कैद कर ली।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत