Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में एक नवजात बच्चे का शव मिला – शव शॉल में लपेटकर कचरे के ढेर में फेंका गया

जयपुर में नवजात शिशु का शव मिला है. शव को शॉल में लपेटकर कूड़े में फेंका गया था। सूचना मिलने पर बगरू पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर अज्ञात रिश्तेदारों की तलाश कर रही है।

एसआई भोपाल सिंह ने बताया: नरवरिया विशेष आर्थिक क्षेत्र निवासी जगदीश प्रसाद (32) ने रिपोर्ट दी। जगदीश कहते हैं, वह प्लंबर का काम करते हैं। सोमवार दोपहर बगरू रीको एरिया में काम करने गया था। शाम करीब 4 बजे मैं एक स्टूल पर बैठा चाय पी रहा था। महालक्ष्मी के ऑफिस के पास कूड़े के ढेर में एक नवजात बच्चे का शव पड़ा मिला.

हमने देखा कि शॉल में लिपटा हुआ एक बच्चे का सिर दिखाई दे रहा है। जब लोगो ने सुना कि एक बच्चे का शव मिला है तो वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर बगरू पुलिस वहां पहुंची. मौके से साक्ष्य मिलने के बाद पुलिस ने शव को सीएचसी बगरू मुर्दाघर भेज दिया.

एसआई भोपाल सिंह ने बताया कि नवजात शिशु का जन्म एक दिन पहले हुआ था। पुलिस ने जांच कर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। अज्ञात परिवार के सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और कार्रवाई जारी है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत