Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

युवक की सड़क हादसे में मौत के बाद सोलर प्लांट के आगे हंगामा – पुलिस ने की ग्रामीणों से समझाइश

मामला नाल थाना क्षेत्र के जयमलसर गांव स्थित स्टर्लिंग एंड विसलान सोलर प्लांट कंपनी का है. मृतक तेजाराम कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। जानकारी के अनुसार सड़क दुर्घटना में घायल जयमलसर निवासी तेजाराम (21) पुत्र तारूराम मेघवाल की पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके बाद मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने कंपनी के सोलर पावर प्लांट के सामने धरना दिया.
.
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई कर्मचारी पिछले तीन दिनों से कंपनी की गाड़ी में सफर कर रहे थे. इसी दौरान नोखा दैया रोड पर गाडी पलट गई थीं। हादसे में जयमलसर निवासी तेजाराम, बाबूलाल, सुंदरलाल, मनोज, मघाराम व पांच-सात अन्य घायल हो गए। उपचार के दौरान तेजाराम की मौत हो गई।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि ड्राइवर नशे में था. इसी कारण यह हादसा हुआ. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि छह माह पहले भी इसी तरह का हादसा हुआ था, जिसमें जयमलसर निवासी कालूराम नायक की मौत हो गई थी. हादसे के बाद सोलर कंपनी ने आर्थिक मदद का वादा किया था, लेकिन आज तक शख्स को कोई मदद नहीं मिली.

आज एक और हादसे में एक और व्यक्ति की मौत हो गई, लेकिन कंपनी के अधिकारियों को इसकी भनक तक नहीं लगी. ऐसे में नाराज ग्रामीणों ने सोलर प्लांट कंपनी के प्रवेश द्वार पर धरना दिया. अब नाल पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि ड्राइवर नशे में था. इसी कारण यह हादसा हुआ.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत