Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दंपति दो बेटों के साथ नहर में कूदे – युवक बचा तो ट्रेन से कटकर दी जान

राजस्थान के जोधपुर जिले में एक पूरे परिवार की मौत हो गई. जिस बगीचे में बच्चों की हँसी का राज था, वहाँ बच्चों और उनके माता-पिता के शव पहुँचे। दंपत्ति और उनके दो बच्चों ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली. उसी दौरान युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला. आशंका जताई जा रही है कि युवक नहर में डूबने से बच गया, इसलिए उसने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। घटना जोधपुर जिले के तिंवरी गांव की है.

पुलिस के अनुसार कुम्हार गांव निवासी 28 वर्षीय कंवरलाल ने मंगलवार दोपहर ट्रेन से कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं, उनकी पत्नी पूनम (26), बेटे सौरभ (चार) और भरत (सात) के शव राजीव गांधी नहर पर मिले। बताया जाता है कि दंपत्ति और उनके बच्चे नहर में कूद गए, लेकिन कंवरलाल बच गया और ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम टिंबरी मथानिया के बीच रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें शव के पास ही फोन पड़ा मिला। मोबाइल फोन पर दिए गए नंबर पर कॉल की गई तो पता चला कि कंवरलाल और उसकी पत्नी व दो बच्चे घर से चले गए हैं। इसके बाद पुलिस ने कंवरलाल की पत्नी पूनम और बेटे सौरभ और भरत की तलाश शुरू की. उसके मोबाइल नंबर का उपयोग करके पूनम के ठिकाने का पता लगाने के बाद, वह राजीव गांधी लिफ्ट नहर के पास पाई गई। जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो नहर के किनारे जूते, फोन और कपड़े मिले।

पुलिस ने चारों शवों को मोर्चरी में रखवाया और उनके परिजनों को सूचना दी. बताया जा रहा है कि कंवरलाल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ यह कहकर घर से निकला था कि वह दवा लेने जा रहा है. इसके बाद वह वापस नहीं लौटा. पुलिस अपनी जांच में हत्या का कारण स्पष्ट नहीं कर सकी है. शुरुआती जांच में पता चला कि कंवरलाल और उसकी पत्नी के बीच दो दिन पहले झगड़ा हुआ था. ऐसे में आशंका है कि उसने अपनी पत्नी और बच्चों को नहर में फेंक दिया और बाद में खुद भी जान दे दी. हालांकि पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत