Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चलते ट्रैक्टर के नीचे आया ड्राइवर – मौके पर मौत, ओवर ब्रिज पर चढ़ने के दौरान हुआ हादसा

बाड़मेर शहर के चुंगी क्षेत्र के पास चालक चलते ट्रैक्टर से गिर गया और टायर के नीचे आ गया। जिससे चालक की तत्काल मौत हो गई। पड़ोसियों ने निजी वाहन से उसे अस्पताल पहुंचाया। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस वहां पहुंच गई। मृतक का शव स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है.

पुलिस के अनुसार धोरीमन्ना मांगटा गांव निवासी देदाराम का पुत्र नरसीराम ट्रैक्टर लेकर चौहटन सर्किल से जोधपुर रोड की ओर जा रहा था। कस्टमर क्वार्टर के पास सर्विस लाइन से ओवरब्रिज चढ़ने के दौरान ट्रैक्टर बेकाबू हो गया। संभवत ड्राइवर नरसीराम ट्रैक्टर से उछलकर नीचे गिर गया। ट्रैक्टर के टायर के नीचे आ जाने से चालक दब गया। पुल की रेलिंग से टकराने के बाद ट्रैक्टर रुक गया। ग्रामीणों ने एक निजी ड्राइवर लगाया और उसे बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। कोतवाल लेखराज सियाग के अनुसार ट्रैक्टर चालक ने वाहन चलाते समय नियंत्रण खो दिया। संभवत: ट्रैक्टर के पहिये से कुचल जाने से उसकी मौत हो गयी. मृतक का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत