Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

फाइनेंस कर्मचारियों से परेशान होकर अधेड़ ने ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड – स्कूटी के लिए लिया था लोन

एक अधेड़ शख्स ने गुरुवार को ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. आज, अधेड़ के लड़के ने फाइनेंस कंपनी के खिलाफ मुकदमा दायर किया। लड़के ने कहा कि उसके पिता ने लोन पर एक स्कूटी खरीदी थी और वह जमा राशि का भुगतान नहीं कर सका। इस कारण से, फाइनेंस कंपनी ने पेनल्टी भी लगा दी थी।

पिछले तीन महीने से फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी वसूली के लिए परेशान कर रहे थे। भगत की कोठी थाने की एसआई रेखा ओझा ने बताया कि सालावास निवासी चेनाराम घांची (54) ने गुरुवार शाम दाऊजी होटल के पास गुजर रही ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

इस मामले में, चेनाराम के बेटे ने पाली रोड पर लहरिया स्वीट के नजदीकी वित्तीय संस्थान और उसके कर्मचारियों के खिलाफ उसके पिता के साथ दुर्व्यवहार करने और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई।

लड़के ने रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता ने स्कूटी खरीदने के लिए पाली रोड स्थित एक वित्तीय संस्थान से एक लाख रुपए लिए थे। उसकी प्रतिमाह 2400 रुपए किश्त आती थी। उसे वसूल करने के फाइनेंस कम्पनी का कर्मचारी उसके घर पर आता था। मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता पैसे नहीं दे सके. ऐसे में फाइनेंस कंपनी ने मृतक चेनाराम पर 24 हजार रुपए की पेनल्टी लगा दी थी। एक वित्तीय संस्थान का कर्मचारी अक्सर पैसे लेने के लिए उसके घर आता था, जिससे मृतक परेशान हो चुका था।

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत