Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में बीयर बार के बाहर सिर फोड़कर युवक की हत्या – मारपीट कर रोड किनारे फेंका

जयपुर में सिर फोड़कर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. बीयर बार में लड़ाई के बाद बाहर मारपीट हुई. आरोपी ने उसे सड़क के किनारे फेंक दिया. इसके बाद आरोपी युवक को मौका-ए-वारदात पर छोड़कर चले गए। जब परिजन उसे अस्पताल ले गए तो उसे मृत घोषित कर दिया गया। आखिरकार मुरलीपुरा थाना पुलिस ने शुक्रवार दोपहर को कांवटिया अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया. मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

SHO (मुरलीपुरा) सुनील कुमार ने कहा: रामेश्वर धाम मुरलीपुरा निवासी राजेश शर्मा (40) की हत्या कर दी गई. गुरुवार रात करीब 9 बजे वह मुरलीपुरा स्थित तंदूरी नाइट्स बार में गया था। बीयर बार में बहस करते हुए, दो व्यक्ति पास की मेज पर बैठे थे। बहस होने पर मारपीट शुरू हो गई और दोनों लड़के आपस में बहस करने लगे। जब झगड़ा हुआ तो बीयर बार के कर्मचारियों ने उन्हें खदेड़ दिया। बीयर बार के सामने सड़क पर दोनों लड़कों और उनके अन्य साथियों ने राजेश शर्मा की पिटाई कर दी. सिर में चोट लगने से राजेश गिर गया। रात करीब साढ़े दस बजे परिजनों को पता चला कि राजेश बार के बाहर पड़ा है।

परिजन मौके पर पहुंचे और बेहोशी की हालत में उसे कांवटिया अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने बताया कि राजेश की अस्पताल में मौत हो गई। मुरलीपुरा पुलिस ने मेडिकल जानकारी मांगी और शुक्रवार दोपहर मेडिकल सेंटर द्वारा पोस्टमार्टम किया गया। मृतक के भाई योगेन्द्र शर्मा ने अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

योगेन्द्र ने बताया कि राजेश का बैग और फोन एक बार में था। उसकी बाइक बीयर बार के बाहर पार्किंग में खड़ी थी। करीब डेढ़ घंटे तक राजेश सड़क पर पड़े रहे, लेकिन किसी ने उनकी सुध नहीं ली. बहस के बाद लड़कों ने राजेश के सिर पर किसी चीज से हमला कर दिया, जिससे उसका सिर फट गया। सिर में गंभीर चोट लगने से राजेश की मौत हो गई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत