Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

झालावाड़-बारां मेगा हाईवे पर सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी घायल – शादी समारोह से गांव लौटते समय हुआ हादसा

बारां जिले के सदर थाना इलाके में झालावाड़-बारां मेगा हाईवे पर बामला के पास सोमवार शाम अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दंपती घायल हो गए। उन्हें एम्बुलेंस द्वारा स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि पति की मौत हो चुकी है। पुलिस ने मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों के मुताबिक अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

सदर पुलिस एएसआई पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि मोतीपुर थाना क्षेत्र के धुम्मेन निवासी लक्ष्मी चंद्र राठौड़ और उनकी पत्नी रुक्मणि सोमवार को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बारां पहुंचे थे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद दोनों लोग सोमवार की शाम बाइक से गांव लौट रहे थे। इसी दौरान सदर थाना क्षेत्र के बामला के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. तभी कार में सवार दंपती नीचे गिर गए। आसपास खड़े लोग मदद के लिए दौड़े। किसी ने तुरंत घटना की सूचना एम्बुलेंस को दी। दोनों घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया।

गंभीर रूप से घायल लक्ष्मी चंद (55) को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों के मुताबिक पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच कर रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत