Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मेज नदी पुलिया पर ट्रक खराब होने से वाहनों का लंबा जाम – राहगीर हुए परेशान

बूंदी के लाखेरी इलाके में मेगा हाईवे पर ट्रक के मेज नदी पुलिया पर खराब हो जाने से वाहनों का लंबा जाम लग गया। सुबह होते-होते नहर के दोनों ओर गाड़ियों की कतारें लग जाती हैं। इसके चलते पुलिया पर ट्रेफिक पूरी तरह ठप हो गया. बाद में लाखेरी पुलिस व मेगा हाईवे अथॉरिटी के अधिकारियों ने क्षतिग्रस्त ट्रक को एक तरफ कर सड़क बहाल कराई।

लालसोट-कोटा मेगा हाईवे पर नया गांव के पास मेज नदी पुलिया पर मंगलवार शाम को कोटा की ओर से आ रहे एक ट्रक का एक्सल टूटने से वह सड़क के बीच फंस गया। ट्रक पूरी रात पुलिया में खड़ा रहा। सुबह होते पुलिया से वाहन निकलने लगे तो लाखेरी से जा रहा एक अन्य ट्रक पुलिया पर फंस गया। पुलिया पर जाम लगने से कोटा व इंदरगढ़ की यात्री बसें नहर के दोनों ओर फंसी रहीं। वहीं, छात्रों और स्कूलों के साथ काम करने वाले ट्रैवल एजेंटों को भी इस समस्या से जूझना पड़ा। काफी देर के बाद लाखेरी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और क्षतिग्रस्त ट्रक को एक तरफ कराया और वाहन को जाम से निकाला।

मेज नदी में बड़े वाहनों के गुजरने से अक्सर ट्रैफिक जाम की समस्या आती है. सड़क संकरी होने के कारण दो बड़े वाहन एक साथ नहीं गुजर सकते। इससे सड़कों पर ट्रैफिक जाम हो जाता है. लाखेरी SHO सुभाष चंद ने बताया कि मलबे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. ट्रैफिक जाम काफी लंबा ओर वाहन बेतरतीब रूप से फंसे थे. इसलिए सड़क बहाल करने में समय लग गया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत