Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शादी समारोह से घर लौट रहे दो बाइक पर सवार चार लोगों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर – जीजा-साले समेत तीन की मौत

शादी से घर जा रहे दो बाइक सवार चार लोगों को एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार जीजा-साले समेत तीन लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. घायल शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है. अस्पताल पहुंचे परिजनों ने कहा कि ट्रैक्टर के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की सलाह पर परिजन जांच के लिए राजी हो गए। हादसा रात 10:30 बजे हुआ.

निठाउआ थाना अधिकारी भवानी शंकर मीना ने बताया कि झलारा थाना क्षेत्र के झिजनी में रहने वाले रामा के बेटे दिनेश (22) के गांव में शादी थी. जिसमें टेकला निवासी सूरजमल (25) पुत्र पालीया मीणा, दिनेश का साला भोडन का वेला निवासी पारिया (25) पुत्र उदिया मीणा और लेंबाटा निवासी दिनेश पुत्र हीरालाल आए थे।

लेंबाता गांव के मार्ग पर स्थित पुल पर ट्रैक्टर ने दोनों बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद चारों सड़क किनारे गिर गए। इस दौरान यहां से गुजरने वाले राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों लोगों को सीएचसी पहुंचाया। जबकि डॉक्टर ने बताया कि सूरजमल, दिनेश और पारिया की मौत हो गई। शवों को मोर्चरी में रखवाया गया। एक अन्य घायल व्यक्ति दिनेश गंभीर हालत में अस्पताल में है।

पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी। रात को परिजन अस्पताल पहुंचे। आज सुबह लोग और रिश्तेदार मोर्चरी के सामने जमा हो गए. लोगों ने ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी की मांग की. निठाउआ थाने के थाना प्रभारी भवानी शंकर मीना ने परिजनों व अन्य लोगों से समझाइश के बाद पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत