Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सर्राफा व्यवसायी को बातों में उलझा कर दो युवक करीब दस-बारह तोले के सोने के जेवरात चोरी कर फरार, पुलिस जांच में जुटी

सरवाड़ के सदर बाजार में एक स्वर्ण व्यवसायी से दो युवकों ने 10-12 तोला सोने के आभूषण चुरा लिए और फरार हो गए. चोरी गए इन गहनों की कीमत 5 लाख रुपये से ज्यादा है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला उठाया और जांच शुरू की।

सरवाड़ निवासी चंद्रप्रकाश पुत्र निहालचंद अजमेरा ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह सोने-चांदी का व्यापार करता है और गोपाल जी मंदिर के नीचे आदिनाथ ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। वह अपनी दुकान में बैठा था, तभी पेंट शर्ट पहने दो लोग उसके पास आए और उससे सोना दिखाने को कहा। इस समय वह कुछ देर के लिए सम्मोहित हो गया। एक व्यक्ति दुकान में काउन्टर में रखे सोने के जेवरात जिनमें एक सफेद रंग की डिब्बी में रखी पुराने सोने की दो चूड़ियां, पांच छह मांदलिया, कानों के टॉप्स, झूमरी दो जोड़ी, दो पेंडिल, एक बाली पुरानी आदि जिनका कुल वजन लगभग 80-90 ग्राम के आसपास था, जिसको लेकर चला गया।

फिर दूसरा व्यक्ति दुकान में बैठ गया और बातें करता रहा, जिसके बाद दूसरे व्यक्ति ने टेबल पर एक काले डिब्बे में झुमके और मांदलिया थे इसका वजन करीब 35 से 40 ग्राम है ये जेवरात को लेकर फरार हो गया. जब उसे ध्यान आया तब तक वे दोनों जा चुके थे। मैंने इसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन कुछ भी नहीं मिला। सरवाड पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत