Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

टायर फटने से कार डिवाइडर से टकराकर ट्रक से टकराई – एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, चार गंभीर

पाली में खरीदारी कर घर जा रहे एक परिवार की कार अचानक टायर फटने से डिवाइडर से टकराकर ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई और चार गंभीर रूप से घायल हो गए. सांडेराव सुमेरपुर नेशनल हाईवे और राजस्थान के पाली के बीच नेतरा रोड के पास शनिवार दोपहर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और चार गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि कार के अचानक टायर फटने से कार तेजी से आगे बढ़ी और पार्टीशन से टकराकर पलट गई और ट्रक से जा टकराई। इस घटना के बाद घटनास्थल पर भारी हंगामा हो गया और सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की कतार लग जाने से जाम लग गया.

जानकारी के मुताबिक कार दुर्घटनाग्रस्त होने से कोसेलेव, पावा और गुड़िया इंद्रपुरा निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की सूचना मिलने पर सुमेरपुर के भूपेन्द्र सिंह शेखावत, कांस्टेबल भरत सिंह सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची. उसी समय जिला परिषद सदस्य हरिशंकर मेवाड़ा भी वहां आ गये. इसके बाद सुमेरपुर पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को सुमेरपुर सरकारी अस्पताल पहुंचाया. वहीं, मृतकों के शवों को मुर्दाघर में रखा गया है।

पुलिस ने बताया कि कार में सवार सभी लोग सुमेरपुर से खरीदारी कर कोसेलाव जा रहे थे. इसी दौरान नेतरा के पास हादसा हो गया. पुलिस ने बताया कि कोसेलाव निवासी कंचन पुत्री प्रभु राम रंगी, गुड़िया इंद्रपुरा निवासी नारायण लाल रंगी का पुत्र मोहन, पावा निवासी महेंद्र कुमार, कोसेलाव निवासी प्रभु राम की पुत्री अरुणा पुत्री प्रभु राम निवासी कोसेलाव की मौत हो गई। जबकि कोसेलाव निवासी प्रभु राम प्रकाश के पुत्र प्रभु राम की पुत्री रंगी, प्रतिज्ञा, मांगीलाल के हितेश पुत्र और एक महिला को गंभीर चोटें आने पर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत