Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बदमाशों ने युवक का किया किडनैप – शरीर पर कई जगह सिगरेट से दागा, पिस्टल दिखाकर 27 हजार रुपए ट्रांसफर करवा लिए

जयपुर के शिवदासपुरा थाना इलाके से जेईआरसी कॉलेज के पास अपराधियों ने एक युवक का अपहरण कर लिया. ठगों ने पैसे मांगने के लिए न सिर्फ उसकी पिटाई की, बल्कि उसके शरीर के कई हिस्सों को सिगरेट से जला दिया. पीड़ित ने शिवदासपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर शिकायत तो स्वीकार कर ली, लेकिन अभी तक पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार नहीं किया है.

पीड़ित आकाश वर्मा (25) ने बताया कि वह गोनेर में जगदीशजी के दर्शन कर घर लौट रहा था। रास्ते में सात अज्ञात अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया और कार में डाल कर ले गये. हमलावरों ने चलती गाड़ी में पिटाई की और 500,000 रुपये की मांग की. जब उसने पैसे नहीं दिए तो वे उसे सुनसान जगह ले जाकर न्यूड किया, उसके कपड़े उतार दिए और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. हमलावरों ने उसके शरीर को कई जगह सिगरेट से जलाया। अपराधियों ने उसे जबरन गांजा खिलाया.

पीड़ित ने बताया कि अपराधियों ने उसे रस्सी से बांध कर घसीटा और हवा में तीन गोलियां चलायीं. अपराधियों ने बंदूक दिखाकर मोबाइल से 27 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करा लिया और फरार हो गये. लोगों की मदद से उसने अपने परिजनों को बताया तो परिजन वहां पहुंच गए। वह शिवदासपुरा थाने पहुंचा और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित युवक की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ जांच शुरू की गई. युवक अपराधियों को नहीं जानता था. अपराधियों ने युवक का फोन चुरा लिया. व्यक्ति से मिली जानकारी के आधार पर अपराधियों की तलाश की जा रही है। जिन लोगों ने पहले ऐसे अपराध किए हैं उनसे भी पूछताछ की जा रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत