Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली, सुरक्षा दिलाने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

बुधवार को पूरे देश में होली का पर्व मनाया गया. इस बीच भारतीय किसान राष्ट्रीय के अध्यक्ष नरेश टिकैत के परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। टिकैत के परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली। धमकी भरा फोन आने के बाद टिकैत के परिवार ने मुजफ्फरनगर जिले के नपड़ के भौराकला थाने में शिकायत दर्ज करायी. इसके साथ ही परिवार ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र भी लिखा। राकेश टिकैत चाहते हैं कि गृह सचिव इस मामले में उचित कार्रवाई करें.

बता दें कि होली के दिन बुधवार को भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के पास रात 9 बजे एक अज्ञात कॉल आया। अज्ञात कॉलर ने कहा कि वह टिकैत के परिवार को बम से मारने जा रहा है, और संदेश का दुरुपयोग करना और धमकियां देना जारी रखा। परेशान परिवार ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। गृह मंत्री को भी पत्र लिखा। इस संबंध में राकेश टिकैत ने कहा कि उनके परिवार को फोन पर लगातार धमकी दी जा रही है.

अब तक करीब 25 बार उन्होंने अलग-अलग जिलों में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। सरकार के खिलाफ बोलने पर राकेश टिकैत को धमकी देने वाला उनसे नाराज हो सकता है। टिकैत के परिवार की शिकायत के बाद मुजफ्फरनगर जिला पुलिस भी सक्रिय ड्यूटी पर है. नतीजतन, मामले की जांच खोली गई। टिकैत ने कहा कि उनके यहां कट्टे तो चलते रहते हैं लेकिन बम कभी नहीं चले. बम का मामला पहली बार सामने आया है. उन्होंने कहा कि सरकार को इसकी जांच करनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि सरकार को इसकी जांच करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि एक घंटे तक कोई अनजान व्यक्ति फोन पर धमकी दे रहा था। फोन बंद करने के बाद मैसेज करता रहा। उसने यहां तक कह दिया कि अगर बागोगे तो भागने नहीं देंगे. धमकी देने वाले ने कहा कि पूरा परिवार बिहार, छत्तीसगढ़, कर्नाटक और पूरे देश में जाकर जो आवाज उठा रहा है इसे बंद कर दो वरना बम से उड़ा दिए जाओगे.

राकेश टिकैत ने सरकार से सुरक्षा देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि धमकी देने के अब तक 25 मामले सामने आ चुके हैं.वह अब तक गाजियाबाद, दिल्ली और मुजफ्फरनगर समेत कई जगहों पर मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने कहा कि गौरव टिकैट को धमकी दी गई है , जब कि वह भी प्रोग्राम में बाहर जाते हैं. इसीलिए उनकी सुरक्षा बढ़नी चाहिए.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत