Search
Close this search box.

Flipkart Sale में Samsung Galaxy S21 के 5G फोन पर मिल रहा है सबसे बड़ा ऑफर

लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर आज यानी 11 मार्च से बिग सेविंग्स डेज सेल शुरू हो गई है, जिसमें विभिन्न ब्रांड्स के कई उत्पाद भारी छूट पर उपलब्ध हैं। अगर आप स्मार्टफोन पर शानदार डील की तलाश कर रहे हैं, तो आपको Samsung Galaxy S21 FE 5G का लाभ उठाना चाहिए। बिना किसी शर्त के 40,000 रुपये की कीमत पर इस डिवाइस को खुदरा कीमत से आधे से भी कम कीमत पर खरीदने का मौका है।

उपभोक्ता हाई-एंड फीचर्स वाले सैमसंग के महंगे फोन मिड-रेंज डिवाइस की कीमत पर खरीद सकते हैं। ख़ासियत यह है कि एक बड़ी राशि के बाद, यह कुछ बैंक कार्डों में अधिक पैसा प्राप्त करता है और एक बड़े परिवर्तन प्रस्ताव का लाभ भी देता है। इस फोन में फ्लैगशिप एमोलेड डिस्प्ले, पावरफुल कैमरा सेटअप और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी बैटरी जैसे फीचर्स को इंटीग्रेट किया गया है। डिवाइस का डिज़ाइन भी सैमसंग के क्लासिक फ्लैगशिप का अनुसरण करता है।

ऐसे खरीदें Galaxy S21 FE 5G भारी डिस्काउंट पर
सैमसंग के इस फैन एडिशन डिवाइस को भारतीय बाजार में 74,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। फ्लिपकार्ट सेल में आपके पास इस फोन को 53% के फ्लैट डिस्काउंट पर 34,999 रुपये में खरीदने का विकल्प है। जब आप सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं, तो अतिरिक्त 10% की छूट मिलती है। इसी तरह, आईडीबीआई डेबिट कार्ड और अमेरिकन एक्सप्रेस ईएमआई क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर भी 10% की छूट दी जा रही है।

एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 3,000 रुपये का फ्लैट कैशबैक दिया जा रहा है और एक्सिस बैंक के फ्लिपकार्ट कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है। अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं, तो पुराने डिवाइस के मॉडल और स्थिति के आधार पर 20,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसे आप ऑलिव, लेवेंडर, व्हाइट और ग्रेफाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S21 FE 5G में फुल एचडी रेजोल्यूशन के साथ 2X डायनामिक AMOLED डिस्प्ले है, जिसे 120Hz रिफ्रेश रेट और HD गेमिंग सपोर्ट दिया गया है। इसे गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन मिला है। फोन में एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है जो बॉक्स से बाहर Android 12 पर आधारित OneUI प्राप्त करता है, जिसे नवीनतम अपडेट मिलते हैं। फोन में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज और 8 जीबी की रैम है। कैमरे की विशेषताओं के अनुसार, पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप में 12 एमपी का प्राइमरी लेंस के साथ सेकेंडरी 12 एमपी का वाइड-एंगल कैमरा और 8 एमपी का टेलीफोटो कैमरा शामिल है। फोन सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 एमपी का फ्रंट कैमरा प्रदान करता है। कैमरा सिस्टम में लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए 30x स्पेस जूम और नाइट मोड जैसे फीचर हैं। गैलेक्सी S21 FE 5G की 4,500mAh की बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत