Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

वनप्लस पैड की भारत में एंट्री, बुक करने पर मिलेगा स्पेशल गिफ्ट; जानें स्पेसिफिकेशन

प्रौद्योगिकी कंपनी वनप्लस ने इस साल पहला टैबलेट वनप्लस पैड जारी किया, जिसे कंपनी ने फरवरी की शुरुआत में अपने क्लाउड 11 इवेंट में फ्लैगशिप वनप्लस 11 स्मार्टफोन के बगल में पेश किया। लॉन्च के वक्त कंपनी ने इस डिवाइस के लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया था। लॉन्च के समय कंपमनी ने इस डिवाइस की प्री-ऑर्डर डेट नहीं बताई थी। खास बात यह है कि सबसे पहले टैबलेट लिखने वाले ग्राहकों को कंपनी एक खास तोहफा देने जा रही है।

वनप्लस पैड की प्री-बुकिंग भारतीय ग्राहकों के लिए 10 अप्रैल से शुरू हो रही है, लेकिन इसकी बिक्री कब शुरू होगी या डिलीवरी कब से उपलब्ध होगी, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। भारत में वनप्लस पैड की कीमत का खुलासा हो गया है। इसे हेलो-ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने घोषणा की है कि जो लोग इस टैबलेट को सब्सक्राइब करेंगे उन्हें ‘अद्भुत उपहार’ मिलेगा। हालांकि, इस बात का कोई संकेत नहीं है कि उपहार क्या हो सकता है।

वायरलेस हेडफोन जीतने का भी मौका है
वनप्लस पैड को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है और डिवाइस के बगल में ‘नोटिफाई मी’ बटन देखा जा सकता है। इस बटन पर क्लिक करने और अपनी व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने के बाद, आपके पास OnePlus Pad या OnePlus Buds Z2 TWS वायरलेस हेडफ़ोन जीतने का मौका है। इसके अलावा, यदि आप नोटिफाई मी पर क्लिक करते हैं, तो उत्पाद उपलब्ध होते ही आपको एक ईमेल भेजकर सूचित किया जाएगा और आप इसे तुरंत आरक्षित कर सकते हैं। ये वनप्लस पैड के स्पेसिफिकेशन है. वनप्लस पैड, वनप्लस का पहला टैबलेट, रीडफिट 7:5 डिस्प्ले के साथ 11.6 इंच का एलसीडी डिस्प्ले, 88% का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 144Hz रिफ्रेश रेट से लैस होगा।

डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस के अलावा, वनप्लस पैड ओमनीपोर्टिंग साउंड फील्ड और क्वाड स्पीकर्स जैसे फीचर्स से लैस है, ताकि यूजर्स को बेहतरीन मीडिया अनुभव मिल सके। टैब में 67W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 9,510mAh की बैटरी है। हाई परफॉर्मेंस के लिए इसमें 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर है। डिवाइस में Android 13 पर आधारित OxygenOS 13.1 सॉफ्टवेयर स्किन मिलता है।

मेटल डिजाइन वाले टैबलेट में 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा है। उपलब्ध कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें तो टैबलेट के 5जी डेटा शेयरिंग फीचर के अलावा वनप्लस डिवाइसेज को अपने आप कनेक्ट करने का विकल्प पेश किया गया है। वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी भी उपलब्ध हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत