Search
Close this search box.

मालवीय नगर विज़न डायग्नोस्टिक सेंटर का 10वां वार्षिक उत्सव का आयोजन धूमधाम से किया। संचालक बृजपाल लोधा और डॉ. मणिका गुप्ता

जयपुर। 2 अक्टूबर मालवीय नगर विज़न डायग्नोस्टिक सेंटर जिसका संचालन बृजपाल लोधा और डॉ. मणिका गुप्ता द्वारा 2 अक्टूबर 2024 को विजन का 10वां वार्षिक उत्सव का आयोजन धूमधाम से किया। इस अवसर पर सेंटर ने सभी जांचों पर 50% की छूट प्रदान की और साथ ही मुफ्त ब्लड प्रेशर और शुगर जांच का भी आयोजन किया।
इस समारोह मे ACJM गजपाल सिंह चौधरी टोंक ने अपनी जांच करवाई व कई स्थानीय निवासियों व चिकित्सकों और स्वास्थ्य क्षेत्र के विशेषज्ञों ने भी भाग लिया।
बृजपाल लोधा ने बताया कि हम अपने सभी मरीजों का आभार प्रकट करते हैं जिन्होंने हमें इस मुकाम तक पहुँचने में मदद की। हमारी प्राथमिकता हमेशा यह रही की स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाया जाये।
डॉ. मणिका गुप्ता ने कहा 10 वर्षों में हमने लाखों मरीजों की सेवा की और हमारा उद्देश्य उनके स्वास्थ्य को सशक्त बनाना है। इस विशेष दिन पर दी गई छूट और मुफ्त जांचें हमारी तरफ से मरीजों की सेवा है।
सेंटर के इस विशेष आयोजन का लाभ उठाने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और जांच सेवाओं का लाभ लिया।
विज़न डायग्नोस्टिक सेंटर ने इस अवसर पर स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता फैलाने का भी प्रयास किया।
इस उत्सव में पिछले 10 वर्षों की उपलब्धियों को मनाने का एक अवसर प्रदान किया। हमारा ध्येय है कि समुदाय को सस्ती और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करायें।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत