Search
Close this search box.

Jaipur : जयपुर में WTP मॉल के वॉशरूम में दीवार के ऊपर से युवती का बनाया वीडियो, चिल्लाने पर भागा

राजस्थान के जयपुर में डब्ल्यूटीपी मॉल के शौचालय के अंदर एक लड़की का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। युवती के चिल्लाने पर आरोपी भाग गया। जवाहर सर्किल थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अब हर चीज की जांच कर रही है। थाना प्रभारी सुरेंद्र सैनी ने कहा कि मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कैलाश चंद्र विश्नोई ने कहा कि वह औचक निरीक्षण करेंगे। लोगों को जाकरूक किया जाएगा।

पीड़िता के मुताबिक वह माॅल स्थित एक कार्यालय में काम करती है। शुक्रवार को खाना खाने के बाद वह बाथरूम में गई थी। तभी वाॅशरूम के बाहर करीब 7 फीट उंची दीवार पर एक मोबाइल नजर आया। घबराकर वह चिल्लाते हुए बाहर निकली तो कार्यालय में लोग एकत्रित हो गए। थाना प्रभारी को अवगत करा दिया गया है। अफरातफरी के बीच वीडियोग्राफर मोबाइल लेकर भाग गया। थाना प्रभारी सुरेंद्र सैनी ने कहा कि मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने घटना के समय मौजूद सात लोगों के फोन की तलाशी ली, लेकिन उनके पास कोई वीडियो नहीं मिला। मोबाइल से डिलीट हुआ डाटा भी रिकवर हो जाता है। लेकिन वीडियो नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि इससे पहले भी तीन मार्च को बजाज नगर थाना अंतर्गत जयपुर में मोबाइल फोन से वीडियो बनाने का मामला सामने आया था.

जांच करने पर पता चला कि इस स्टोर के फ्लोर पर कोई सुरक्षा कैमरे काम नहीं कर रहे थे। नहीं कोई सिक्योरिटी गार्ड था। रंग के आधार पर मोबाइल फोन देखने पर रंगीन अक्षरों वाले कई लोग मिले। शिकायत में पीड़िता का कहना है कि, ‘यह काम किसने किया, इसका पता नहीं चल सकता, भविष्य में अगर मेरा कोई वीडियो और फोटो इस तरह देखा जाता है तो इसका जिम्मेदार कौन है? इतने बड़े सुपरमार्केट में मेरे कर्मचारी होने के बाद भी मेरी प्राइवेसी सेफ है भी या नही? आज ये बात सामने आई है, लेकिन ना जाने पहले भी किसी ने ऐसी ही कितनी रिकॉर्डिंग की होगी।’

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत