Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rajasthan : लॉरेंस गैंग के गुर्गों की राजस्थान पुलिस से मुठभेड़, गोली लगने के बाद एक गंभीर रूप से घायल; 3 गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने गुरुवार रात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। श्रीगंगानगर में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी। गोली लगने से एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और पुलिस ने बदमाशों में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि इन बदमाशों ने अपराधी लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई से व्यवसायी रमेश कुमार से रंगदारी मांगी थी. गिरफ्तार तीनों बदमाश पंजाब के बहाववाला थाने के रहने वाले हैं। श्रीगंगानगर जिले के एसपी देशमुख पैरिश ने बताया कि इस मामले में व्यवसायी रमेश कुमार ने शिकायत दर्ज कराई है. जिसके तहत श्रीगंगानगर की पुलिस कोतवाली ने गहन छानबीन के बाद बदमाशों की पहचान की और उनकी तलाश के लिए पंजाब गई। इसी बीच पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि ये बदमाश श्रीगंगानगर गए हुए हैं।

फिर जब पुलिस इन बदमाशों को ढूंढ़ते हुए साधुवाली गांव के पास पहुंची तो तीनों बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को देख लिया और अपनी कार को खराब सड़क पर ले गए. इसके बाद लॉरेंस गैग के गुर्गों ने पुलिस पर कई गोलियां चलाईं। जवाब में पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें एक आरोपी गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने घायल आरोपी हरीश को तुरंत श्रीगंगानगर के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। माना जा रहा है कि ये ठग उग्रवादी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के निर्देशन में काम कर रहे हैं. बता दें कि अनमोल बिश्नोई फिरौती के लिए गंगानगर के एक कारोबारी को फोन करता है। सूचना के आधार पर पुलिस बदलाव की जांच कर रही है। जिसके चलते पुलिस ने गैंगस्टरों को ट्रैक किया और फिर इस पूरे ऑपरेशन को अंजाम दिया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत