Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

‘हेरा फेरी 3’ के सीक्वल में होंगे सुनील शेट्टी, कहानी को लेकर भी बोले एक्टर

‘हेरा फेरी 3’ की घोषणा के साथ ही प्रशंसकों के उत्साह का कोई ठिकाना नहीं रहा। फिल्म की शूटिंग में अभी भी देरी हो रही है। करीब 3 महीने बाद ही उनका शॉट हो पाएगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल हैं। इस बार इस फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे। उन्होंने कुछ दिन पहले इसकी मंजूरी दी थी। ‘हेरा फेरी 3’ का निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे। हालांकि, सोशल मीडिया पर चल रहे रुझानों को देखते हुए, प्रशंसक फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी पहली फिल्म से खुश नहीं हैं। एक तरफ जहां ये फैन्स की चिंता है तो वहीं दूसरी तरफ सुनील शेट्टी ने अपना डर जाहिर किया.

सुनील शेट्टी ने इस कहानी के बारे में बात की
सुनील शेट्टी करीब दो दशक बाद अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ काम करेंगे। उन्होंने पिंकविला से फिल्म में सुनील शेट्टी की दिलचस्पी के बारे में बात की। उन्होंने कहा: “हां और नहीं क्योंकि पात्र समान हैं और यह उनकी यात्रा है क्योंकि आपको कहानी के संदर्भ में उस तरह के अंतर को दिखाने की आवश्यकता नहीं है। मुझे केवल इतना पता है कि यह एक बेहतरीन पटकथा है। यह एक भावनात्मक यात्रा है।” तीन लोगों और उनके संघर्ष की एक और कहानी।

सुनील शेट्टी को है इंतजार
सुनील शेट्टी ने भी पुष्टि की कि फिल्म में संजय दत्त एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह फिल्म को लेकर नर्वस थे। उन्होंने कहा, “एकमात्र डर यह है कि क्या हम पहले वाले के करीब पहुंच सकते हैं। मुझे लगता है कि अगर हम फिल्म में ईमानदारी से काम करें और ईमानदारी से काम करते रहें तो लोग इसे पसंद करेंगे। हेरा फेरी एक ईमानदार फिल्म है और इसकी याददाश्त अच्छी है इसलिए मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।

सुनील शेट्टी ने कहा कि एक बार ये तारीखें तय हो जाएं तो ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग 2023 के मध्य में शुरू होगी। इस फिल्म के अलावा उन्होंने ‘भागम भाग’ के शेड्यूल की भी पुष्टि की है। इसके अलावा सुनील शेट्टी ‘आवारा पागल दीवाना’ के सीक्वल में भी होंगे।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत