Search
Close this search box.

Jaipur : बहन की लव मैरिज से नाराज भाई ने शादी के 5 दिन बाद दोनों को किया किडनैप; लड़के को बुरी तरह पीटा; अब पुलिस कर रही उनकी तलाश

यूपी के गाजियाबाद में रहने वाली पूजा की शादी 10 मार्च को जयपुर के पृथ्वीराज से हुई थी। शादी के बाद दोनों जयपुर आ गए। लेकिन पूजा के भाई के दिल में बदला लेने की धुन थी। उसने यूपी से जयपुर आकर ऐसा कांड किया कि पुलिस भी हैरान रह गई। जयपुर के हरमाड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है।

हरमाड़ा पुलिस ने बताया कि मामला पृथ्वीराज के पिता रामजीलाल ने दर्ज कराया है। रामजीलाल जयपुर शहर के जमवारामगढ़ क्षेत्र का रहने वाला है। रामजीलाल ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा पृथ्वीराज गाजियाबाद में रहने वाली पूजा से प्यार करता था। हालांकि, यह बात उन्हें नहीं पता थी। 10 मार्च को दोनों की शादी गाजियाबाद के आर्य समाज में हुई थी। इसके बाद वे दोनों जयपुर आ गए। लड़का जब गांव पहुंचा तो उसकी बहू उसके साथ थी। दोनों का आशीर्वाद मिला और फिर लड़का जयपुर आ गया। जयपुर के हरमाड़ा थाने में किराए पर कमरा लिया और यहां से अपना नया जीवन शुरू कर दिया।

पुलिस को पता चला है कि शादी के छह दिन बाद पूजा के परिवार वाले पूजा और पृथ्वी को बीच मार्केट से उठा ले गए। पूजा के भाई सुरेश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पुलिस को सूचना मिली कि दोनों को उठाकर ले जाया गया। यह बात पृथ्वी के परिवार को भी दो दिन बाद पता चली। संयोग से इस संबंध में रविवार शाम को मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने अपहरण समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

पिता ने कहा कि उनके बेटे को पीटा गया और उसके हाथ-पैर तोड़ दिए गए। पुलिस ने कहा कि लड़का और लड़की नहीं मिले हैं। अब पुलिस की एक टीम यूपी गई है। जल्द ही इस मामले का खुलासा होने की उम्मीद है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत