Search
Close this search box.

मच्छर मारने वाली कॉइल से लगी आग, एक परिवार के 6 लोगो की दम घुटने से चली गई जान; 3 की हालत गंभीर

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक ही परिवार के छह सदस्य अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए हैं। घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि मच्छर वाले कॉइल और गद्दे में आग लगने से फैले धुएं के कारण परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई, जबकि 3 अस्पताल में हैं.

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में रात में मच्छरों को दूर रखने के लिए मार्टिन्स जलाकर सोए एक परिवार के 6 लोगों की नींद में ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 3 अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें पास के जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, पहली मंजिल पर एक कमरा है जिसमें 9 लोग सोते हैं. मरने वालों में 4 लड़के, 1 लड़की और एक डेढ़ साल का बच्चा शामिल है. वहीं, 15 वर्षीय लड़की समेत 2 लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा था। एक व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह नौ बजे शास्त्री पार्क थाने में पीसीआर कॉल मिली कि मजार वाला रोड, माछी मार्केट, शास्त्री पार्क के पास एक घर में आग लगी है. पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि 9 लोगों को अस्पताल ले जाया गया था, जिनमें से 6 की मौत हो गई थी।

पता चला है कि जलती हुई मच्छर भगाने की कॉइल रात में किसी समय गद्दे के ऊपर गिर गई थी। घर में सो रहे लोगों की जहरीले धुएं से मौत हो गई और बाद में दम घुटने से 6 लोगों की मौत हो गई। इस पर और शोध किया जा रहा है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत