Search
Close this search box.

प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में उतरे शेखर सुमन, किया बॉलीवुड का पर्दाफाश, बताया बेटे के साथ ‘बॉलीवुड गैंग’ ने रची साजिश

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेरिकी एक्टर डैक्स शेपर्ड को एक इंटरव्यू दिया. इस बार उन्होंने बॉलीवुड के डार्क साइड के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि उन्हें हॉलीवुड पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि बॉलीवुड ने उन्हें कॉर्नर करना शुरू कर दिया था। जब प्रियंका ने यह कहा तो लोग चौंक गए। अब अपनी बात मुखरता में बोलने वाले शेखर सुमन ने भी प्रियंका का समर्थन किया.

इसका जवाब बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने दिया। इसके जवाब में उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट्स में लिखा- प्रियंका चोपड़ा का यह खुलासा किसी के लिए आश्चर्य की बात नहीं है। हर कोई जानता है कि फिल्म उद्योग में सब कुछ कैसे काम करता है। हर तरफ से आपको तोड़ने की कोशिश की जाती है जब तक आप खत्म नहीं हो जाते। सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी ऐसा ही हुआ था। इसके अलावा शेखर सुमन ने कहा कि वह औरों को भी करेंगे.

इस कंपनी में यह लंबे समय से हो रहा है। आप लें या फिर छोड़ें। और प्रियंका ने कंपनी छोड़ने का फैसला किया। भगवान का शुक्र है यह किया। आज, हमारे पास हॉलीवुड में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाला एक सच्चा आइकन है। जैसा कि कहा जाता है कि हर क्लाउड के सिल्वर लाइनिंग होती है.

साथ ही शेखर सुमन ने और भी खुलासे किए। उन्होंने लिखा- मैं कंपनी में चार ऐसे लोगों को जानता हूं, जिन्होंने संगठन बनाया और उनका एकमात्र काम यह सुनिश्चित करना था कि मेरे बेटे अध्ययन और मुझे फिल्मों में काम करने का मौका न मिले. इस समय, हम कई नौकरियों से अलग हो गए थे। वे बहुत खतरनाक लोग हैं. लेकिन सच तो ये है कि ये हमें बाधित कर सकते हैं, रोक नहीं सकते हैं

शेखर सुमन लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं और उन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया है। अभिनेता अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। लेकिन हुनर में महारत हासिल करने के बाद भी अभिनेता को आसानी से नौकरी नहीं मिली। लेकिन हाल ही में, वह बहुत व्यस्त रहा है। ऐसे में उन्होंने संजय लीला भंसाली का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ‘सौभाग्य से संजय लीला भंसाली ने मुझमें क्षमता देखी और मुझे एक या दो नहीं बल्कि अपनी वेब सीरीज हीरामंडी के लिए बुक कर लिया.’

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत