Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान के झुंझुनू में मदरसे के पास धमाका, विस्फोट के बाद दूसरे की छत पर उड़ कर गई महिला

राजस्थान के झुंझुनू के उदयपुरवाटी में मदरसा स्कूल के पास बुधवार सुबह को तेज विस्फोट हुआ. यह विस्फोट मदरसा स्कूल के पास एक घर में हुआ. धमाका इतना तेज था कि महिला का शव करीब 25 मीटर दूर दूसरी बिल्डिंग की छत पर पड़ा मिला. धमाका सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ये घटना पटाखे बनाने वाले शोरगर परिवार के साथ घटी. इस घटना में 27 वर्षीय आफरीन की मौत हो गई।

लाला खान के घर में एक घर में करीब पांच से सात परिवार रहते हैं. सुबह करीब 8 बजे जब धमाका हुआ तो सभी लोग अपना काम कर रहे थे. तभी आफरीन के घर में जोरदार धमाका हुआ और आफरीन का शरीर छत तोड़ कर दूसरी छत पर जा गिरा. धमाका इतना तेज था कि आफरीन का शरीर टूट गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी से निकलवाया. आफरीन अपने पति और दो बेटों के साथ रहती है

इस घर में आफरीन अपने पति और दो बेटों के साथ रहती हैं। सांपों को पकड़ने के अलावा, आफरीन के पति शादी समारोह के दौरान उपयोग के लिए तैयार पटाखे रखकर अपने परिवार को चलते थे। बता दें कि सबसे बड़ा अफरान साढ़े तीन साल का है और सबसे छोटा छह महीने का है.

यह पहली बार नहीं है जब इस इमारत में विस्फोट से किसी की मौत हुई हो. 20 साल पहले भी एक विस्फोट में परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई थी. बीस साल पहले, दशहरे से पहले, परिवार को रावण की एक छवि बनाने का काम सौंपा गया था। रावण बनाने में पूरा परिवार काम करता था. तभी एक विस्फोट से पूरा घर ढह गया और परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत