Search
Close this search box.

गर्लफ्रेंड से मिलने यूपी से राजस्थान पहुंचा युवक, रास्ते में हो गया कांड, पुलिस को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाने में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी पर अज्ञात लोगों ने लाठियों और हथियारों से हमला कर दिया. अपराधियों के बेहरहमी से हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद लोग उसे सून सान जगह पर पटक कर चले गये. घायल युवक को देख ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस लड़के को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। वहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे जयपुर के उच्च संस्थान में रेफर कर दिया. पुलिस ने मामला संभाल लिया और अपराधी की तलाश शुरू कर दी.

बाड़ी सदर ने बताया कि यह घटना परीक्षत का पुरा गांव में बीती रात की है. कुछ लोगों ने 27 वर्षीय युवक को बेरहमी से पीटा और खेत में फेंककर भाग गए। खून से लतपथ बेहोश हालत में युवक काफी देर तक खेत में पड़ा रहा। पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया और उसे अस्पताल ले गए।

घायल युवक ने पुलिस को बताया कि उसका नाम विजयपाल सिंह पुत्र जगदीश गुर्जर निवासी फतेहाबाद, आगरा, उत्तर प्रदेश है। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल फोन के जरिए युवक के परिवार से संपर्क किया। पुलिस ने मामले की जांच की और इसे केस से जोड़ा. सूत्रों का कहना है कि लड़की ने लड़के को मिलने के लिए शहर बुलाया, लेकिन लड़की के परिवार को इसका पता चल गया। गांव में पहुंचे एक युवक के साथ मारपीट की और उसे खेत में फेंककर भाग गए। युवक की शिकायत के बाद, पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया और जांच शुरू कर दी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत