Search
Close this search box.

बड़े भाई के साथ की मारपीट फिर पीटा, पटका स्कूटी से बांधकर घसीटा, छोटे भाई की बर्बरता का दर्दनाक वीडियो

राजस्थान के नागौर में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जहां एक भाई ने अपने बड़े भाई को पीटा, उसे स्कूटर से बांध दिया और गांव में घसीटा। छोटे भाई ने गुस्से में आकर ऐसा किया. बताया जाता है कि छोटा भाई सरकारी अधिकारी है और पंचायत में ग्राम सचिव के पद पर तैनात है। वीडियो प्रकाशित होने के बाद, पुलिस ने मामला उठाया और अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया।

खबरों के मुताबिक, वह नागौर पुलिस कोतवाली इलाके के ताऊसर गांव के गुर्जर खेड़ा गांव में थे. वहां से वीडियो सर्विलांस में छोटे भाई की करतूत साफ नजर आ रही थी। वीडियो में मनोहर के बेटे बद्री राम मेघवाल को एक गांव में बैठे हुए दिखाया गया है। उसी समय उनका छोटा भाई हंसराज मेघवाल आ जाता है और अपने भाई से बात करने लगता है.

जब वे बात कर रहे थे, अचानक बहस छिड़ गई। फुटेज में हंसराज पहले अपने बड़े भाई को जमीन पर गिराता दिख रहा है। यहां तक कि उन्होंने अपने बड़े भाई को भी जूते से मारा. इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अपने बड़े भाई को स्कूटर के पीछे बांध दिया और घसीटते हुए गांव ले गया. बड़ा भाई मनोहर इस वीडियो में कुछ नहीं करते दिख रहे हैं.

यह सब शहर के केंद्र में स्थापित निगरानी कैमरों में रिकॉर्ड हो गया। जब वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो उसकी पहचान हुई. अब पुलिस ने आरोपी के भाई हंसराज को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में इसकी वजह दोनों भाइयों के बीच झगड़ा बताया। लेकिन मामले की जांच की जा रही हो.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत