Search
Close this search box.

मणिपुर हिंसा पर गहलोत का BJP पर पलटवार – कांग्रेस का -दो घंटा, BJP का- 77 दिन

राजस्थान में कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधा. सीएम गहलोत ने ट्वीट किया, ”हमारे लिए महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान से बढ़कर कुछ नहीं है. जोधपुर में एक गैंग ने रेप करने की धमकी दी तो महज दो घंटे में संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया. मणिपुर की भयावह घटना में एक संदिग्ध को गिरफ्तार करने में भाजपा को 77 दिन लग गए।

अपराध पर जवाब देने का समय- कांग्रेस का – दो घण्टा। भाजपा का- 77 दिन. यह बहुत दुखद है कि मणिपुर में हिंसा गिरफ्तारी के योग्य नहीं है। पूरा देश उनसे चिंतित है.’ सीएम गहलोत ने ट्वीट किया: बीजेपी की लापरवाही से मणिपुर में अब तक 142 लोगों की मौत हो चुकी है. मणिपुर का सामना करते हुए, राजस्थान के लोग आश्चर्यचकित हैं कि भाजपा सरकार कानून और नियमों को लागू करना क्यों नहीं जानती।

गौरतलब है कि बीजेपी सामाजिक नीति के मुद्दों पर गहलोत सरकार पर हमलावर रही है. बीजेपी ने सीएम गहलोत को जोधपुर के ओसियां का अपराधी बता निशाना साधा. बीजेपी गहलोत सरकार पर कानून व्यवस्था लागू नहीं करने का आरोप लगाती रही है. विधानसभा सत्र के दौरान बीजेपी सांसद ने जमकर हंगामा किया. हालांकि, जोधपुर में हुई सामूहिक हिंसा और चार लोगों की हत्या के मामले में गहलोत सरकार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

मणिपुर में भ्रष्ट कानून-व्यवस्था को लेकर सीएम गहलोत ने बीजेपी पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी की लापरवाही से मणिपुर में 142 लोगों की मौत हो गई है. सीएम गहलोत ने मणिपुर के हालात पर चिंता जताई और राजस्थान का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मणिपुर की स्थिति के कारण, राजस्थान में लोग आश्चर्यचकित हैं कि भाजपा सरकार कानून और नियमों को लागू करना क्यों नहीं जानती है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत