Search
Close this search box.

हेडमास्टर की हैवानियत – गर्मियों की छुट्टी के बाद बच्चियों को स्कूल बुलाकर, करता था अश्लील हरकतें

राजस्थान के डूंगरपुर में छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोपी हेडमास्टर के मोबाइल फोन पर एसएफएल रिपोर्ट मिली. रिपोर्ट में पुलिस को हेडमास्टर की क्रूरता के सबूत मिले. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अब सोमवार 24 जुलाई को आरोपी शिक्षक के खिलाफ 1,500 पन्नों की शिकायत दर्ज करने की योजना बना रही है। पुलिस को कथित तौर पर शिक्षक रमेशचंद्र कटारा के फोन पर सभी नग्न तस्वीरें मिलीं, जिन्हें स्कूल हेडमास्टर ने पुलिस से बचने के लिए डिलीट कर दी थी।

यह मामला डूंगरपुर के सदर थाने के एक पब्लिक स्कूल का है. हेडमास्टर रमेशचंद्र कटारा की हैवानियत का खुलासा 31 मई को हुआ था. बताया गया था कि हेडमास्टर स्कूल छुट्टियों के बाद भी 6 से 9 साल की मासूम बच्चियों को स्कूल बुलाता था. हेडमास्टर उन बच्चियों को खेलने के बहाने कमरे में ले जाता था और उनके साथ अश्लील हरकते करता था। आरोपी लड़कियों को अपनी कार में बैठाकर 10 किमी दूर अपने घर ले गया। दरिंदगी के बाद उसने लड़कियों को जान से मारने की धमकी दी. लेकिन जब घर की लड़कियां सारी बातें बताने लगीं तो मामला सदर थाने में दर्ज कराया गया.

पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद सबसे पहले संदिग्ध हेडमास्टर को गिरफ्तार किया, जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने संदिग्ध हेडमास्टर को निलंबित कर दिया. पुलिस ने मासूम बच्चियों की गवाही और मेडिकल रिपोर्ट से सबूत जुटाए. एसपी कुन्दन कावरिया ने बताया कि आरोपित हेडमास्टर को 24 जुलाई को चार्जशीट के साथ ही जेल से कोर्ट में पेश किया जायेगा. एसपी ने कहा कि कल्याण कार्यक्रम के तहत मामले की जांच कर जल्द से जल्द निर्णय लेने का प्रयास किया जायेगा. डीएसपी राकेश शर्मा के मुताबिक आरोपी अभिनेता रमेशचंद्र कटारा के मोबाइल फोन को जांच के लिए एफएसएल भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा के मोबाइल फोन में कई संदिग्ध चीजें मिलीं.

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत