Search
Close this search box.

पति की करतूत – धोखाधड़ी से महिला से हड़पा भूखंड और मकान, बेटियों से मारपीट कर घर से निकाला

नागौर जिले के मकराना में एक महिला के साथ मारपीट की गई. हमले के बाद महिला और उसकी बेटियों को उनके घर से निकाल दिया गया. महिला ने घटना की सूचना मकरान थाने में दी.

मकराना के माताभर रोड निवासी बेगम पत्नी अब्दुल गफ्फार तेली ने रिपोर्ट में बताया कि उसके परिवार ने 2019 में मकराना के खसरा नंबर 247 में जमीन लेकर मकान खरीदा था। अब्दुल गफ्फार के बेटे अब्दुल शकूर तेली ने धोखाधड़ी कर जमीन अपने नाम करा ली। उसने बताया कि उसका पति उसे और उसकी बेटियों को आए दिन पीटता है। आरोपी उसकी आलोचना करता है और उसका अपमान करता है।

महिला ने बताया कि 4 जुलाई को सुबह करीब 11 बजे उसके पति ने उस पर हमला कर दिया और उसका मोबाइल तोड़ दिया। 20 जुलाई को प्रार्थिया अपनी बेटी को देखने कुचमाम अस्पताल गई। इस दौरान उसका पति गफ्फार और सायल पुत्र अब्दुल जब्बार आए और उसके व उसकी बेटियों के साथ मारपीट की। आरोपियों ने घर का सामान और करीब आठ तोला सोने के जेवर छीन लिए।

फिर महिला के परिवार से पैसे का दवाव बनाने लगा और उसके बाद,  उसके भाई दानिश और जुबेर ने उसके पति को समझाने का प्रयास किया। उसने कहा कि उसका पति काम नहीं करता था और याचिकाकर्ता बुनाई का काम करके अपनी बेटियों का पालन-पोषण कर रही थी। अतीत में भी, याचिकाकर्ता को अपने परिवार के सदस्यों से 3,000 से 4,000 रुपये मिले थे। आज आरोपी अपना घर वापस चाहता है. पुलिस ने मामला अपने हाथ में ले लिया और जांच शुरू कर दी.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत