Search
Close this search box.

जयपुर में कर्मचारियों ने रेस्टोरेंट मालिक का हॉकी-पलटे से फोड़ा सिर, इलाज के दौरान मौत

जयपुर के कालवाड़ थाने में शनिवार रात एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले दो भाइयों द्वारा रेस्टोरेंट मालिक की हत्या करने की सूचना मिली है. पुलिस ने बताया कि रेस्टोरेंट में काम करने वाले दो भाइयों और मालिक के बीच खाना बनाने को लेकर बहस हो गई. भाइयों ने गुस्से में आकर होटल मालिक पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. फिर वह भाग गए. थानाधिकारी रवींद्र प्रताप सिंह ने रविवार को बताया कि रेस्टोरेंट के मालिक 45 वर्षीय हमीर सिंह को सवाई मानसिंह अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान रविवार सुबह उनकी मौत हो गई।

कालवाड पुलिस के SHO रवीन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि नागौर निवासी सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी हमीर सिंह (45) की शनिवार को दो भाइयों सुनील और बब्लू ने हत्या कर दी। सुनील और बब्लू विशेष रूप से हमीर के रेस्तरां में काम करते थे। दोनों यूपी के रहने वाले हैं. करणी विहार में अपने परिवार के साथ रहते हुए हमीर सिंह कालवाड़ रोड माचवान पर न्यू भवानी नाम से रेस्टोरेंट चलाते थे. शनिवार रात खाना बनाने को लेकर दोनों भाइयों का हमीर सिंह से विवाद हो गया।

हालांकि, इस बीच क्लाइंट ने संकेत दिया कि बहस खत्म हो गई है. रात करीब 11 बजे जब ग्राहक चला गया तो दोनों ने रेस्टोरेंट बंद कर दिया। होटल में मालिक हमीर सिंह से दोनों भाइयों की बातचीत फिर शुरू हो गई। अचानक यह विवाद हिंसक हो गया और दोनों भाइयों ने हॉकी स्टिक से हमीर सिंह पर हमला कर दिया. दोनों ने हमीर सिंह के जबड़े की हड्डी तोड़ दी और सिर पर वार किया. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों भाग गए.

अधिकारियों ने बताया कि पड़ोसियों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद कालवाड थाने से पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. थानाधिकारी रवीन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। परिणामस्वरूप, एक ही रेस्तरां में काम करने वाले दो भाई, सुनील और बब्लू, भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत वांछित और आरोपित हैं। दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. सीसीटीवी फुटेज और एफएसएल सदस्यों का उपयोग करके साक्ष्य एकत्र किये जा रहे है, संदिग्धों की भी तलाश की जा रही है जो हत्या के बाद भाग गए थे।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत