Search
Close this search box.

जेपी नड्डा की बैठक को बीच में छोड़ कर चली गयी वसुंधरा राजे, जानिए किस बात पर हुईं नाराज

राजधानी जयपुर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोती डूंगरी गणेश मंदिर पहुंचकर एक समारोह के साथ शुरू हुई एक दिवसीय मैराथन में हिस्सा लिया. नड्डा ने बीजेपी स्वदेशी आयोग की बैठक में हिस्सा लिया. सूत्रों के मुताबिक, बैठक में राजस्थान में आगामी चुनाव की योजनाओं पर चर्चा हुई.

सूत्र बताते हैं कि बीजेपी के राष्ट्रीय नेता ने राजस्थान की एक पार्टी के प्रति अपना असंतोष जाहिर किया है. नड्डा ने पार्टी को मिलकर चुनाव लड़ने की सलाह देते हुए मोदी सरकार के एजेंडे को आम लोगों तक पहुंचाने की भी बात कही. रैली और पार्टी में भीड़ की कमी पर नड्डा ने निराशा जताई. यह बैठक करीब तीन घंटे तक चली और इसमें पार्टी के सभी नेता एक साथ आये.

चुनाव आयोग के अध्यक्ष पद के लिए वसुंधरा राजे और अर्जुन मेघवाल के नाम आगे बढ़ रहे थे और खबरें आईं कि राजे नाराज हैं और प्रदेश कार्यालय से चली गई हैं। मीडिया में खबर पहुंचने से पहले ही चर्चा थी कि क्या वसुंधरा राजा, राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में शामिल होंगी.

सूत्रों के मुताबिक, मीडिया कमेटी के अगले अध्यक्ष को लेकर असहमति होने पर भी नड्डा ने अपना विरोध जताया. उन्होंने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया और सभी से केंद्र सरकार के फैसले को स्वीकार करने और पार्टी हित में काम करने का आह्वान किया. इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष ने प्रबुद्धजन से मुलाकात की और मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि तीन से चार दिन के अंदर सारी जानकारी आपको भेज दी जायेगी. नड्डा ने यह भी कहा कि आज हमारे लिए सब कुछ तय हो गया. मालूम हो कि बीजेपी अध्यक्ष जयपुर बैठक के मिनट्स दिल्ली में केंद्रीय नेताओं के साथ साझा करेंगे, जिसके बाद ही प्रदेश में होने वाली घोषणाएं की जाएंगी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत