Search
Close this search box.

जयपुर के स्कूल में घुसकर चार साल के बच्चे का अपहरण, कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जयपुर में खोनागोरियन थाने इलाके के एक स्कूल के गेट से चार साल के मासूम बच्चे को अगवा करने की घटना ने शहर की कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल खड़े कर दिए हैं. हालांकि, पुलिस ने कुछ ही घंटों में बच्चे और आरोपी को ढूंढ लिया. सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी छोटू लाल बैरवा का स्कूल से चार किलोमीटर से भी कम दूरी पर पीछा किया और डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद के मार्गदर्शन में ऑपरेशन को अंजाम दिया. अपहरण मामले में स्कूल के चपरासी की भूमिका भी संदिग्ध मानी जा रही है. डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि शिकायतकर्ता कमलेश बैरवा ने गुरुवार को खोनागोरियन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने कहा कि मेरा चार साल का बेटा रॉयल इंटरनेशनल स्कूल मीना पालड़ी में पढ़ता है, बच्चे का स्कूल से किसी ने अपहरण कर लिया. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने एकेपी मालवीय नगर संजय शर्मा और खोनागोरी थाना पुलिस अधिकारी सुधीर कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में एक विशेष टीम नियुक्त की. पुलिस की एक विशेष टीम ने स्कूल और उसके आसपास लगे कैमरों की फुटेज देखी।

फुटेज और तकनीकी सहायता के आधार पर बच्चे और आरोपी का पता लगाया गया। पारंपरिक पुलिस के हवाले से एक जांच की गई, जिसके दौरान अपहृत बच्चे की तस्वीर राहगीरों और नागरिकों को दिखाई गई। पुलिस ने आरोपी समेत बालक को जयंती नगर आगरा रोड से उठा लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और पता लगा रही है कि आरोपी के साथ और कौन-कौन शामिल है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत