Search
Close this search box.

सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना – पीएम मोदी तो विश्वगुरु हैं उनके चेहरे पर क्यों लड़ रहे चुनाव, मुझसे मुकाबला करना है तो वसुंधरा को आगे लाओ

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जयपुर में बीजेपी के महाघेराव कार्यक्रम में वसुंधरा राजे क्यों मौजूद नहीं थीं. बीजेपी ने कहा था कि २ लाख लोग आएंगे, लेकिन केवल 20,000 ही आए।

सीएम अशोक गहलोत ने शुक्रवार को हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोग्राम के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कई नेता सीएम का चेहरा बने हुए है. वसुन्धरा राजे ही सीएम का असली चेहरा हैं. उन्होंने इसे छुपाया है. सीएम ने बीजेपी की घेराबंदी पर सवाल उठाया और पूछा कि आखिर वसुंधरा इस घेराबंदी का हिस्सा क्यों नहीं रही. वे छुपे हुए क्यों हैं? वह दो बार सीएम रह चुकी है. मुकाबला करना है तो उनको आगे लाओ।

सीएम गहलोत ने आगे कहा कि चुनाव राजस्थान विधानसभा के होंगे और चेहरा देश के प्रधानमंत्री को घोषित किया जाएगा. वे इतने नाकाबिल लोग हैं कि चुनाव में पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे। मैं राजस्थान में अपने काम के आधार पर चुनाव लड़ूंगा। मोदी एक अंतर्राष्ट्रीय नेता हैं, उन्हें यहां क्यों लाया जा रहा है? क्या बीजेपी में कोई भी नेता नहीं है जो मेरा मुकाबला कर सके?

गहलोत ने कहा कि बीजेपी नेता चार-पांच चुनाव जीतने के बाद भी सीएम का चेहरा नहीं घोषित कर पाए. ये लोग इतने नाकाबिल है की अपने चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ सकते। इस बीच सीएम ने बीजेपी पर सरकार को गिराने पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विधायकों को खरीद कर सरकार गिराने की हमारी परंपरा नहीं रही। अब अगले चुनाव में देखेंगे कि जनता कैसी प्रतिक्रिया देगी.

गहलोत ने कहा कि बीजेपी कह रही है कि सीएम को कोई चोट नहीं लगी है. मैंने दिखावा करने के लिए पट्टी बाँध रखी है। ये इतने बेशर्म लोग हैं कि इन्हें प्रदेश के सीएम को इतनी बुरी बातें कहने में भी शर्म नहीं आती। उन्होंने कहा कि बीजेपी को चिंता है कि ममता की तरह अशोक गहलोत भी व्हीलचेयर पर घूमकर चुनाव नहीं जीत जाए।

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत